चाय के लिए पापा को बुलाने  गया था मासूम, मिली लाश

Akanksha Singh

Publish: Jan, 14 2017 11:33:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
चाय के लिए पापा को बुलाने  गया था मासूम, मिली लाश

गोला कोतवाली क्षेत्र में एक शराबी ने दो मंजिल पर बने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी।

लखीमपुर-खीरी। गोला कोतवाली क्षेत्र में एक शराबी ने दो मंजिल पर बने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। सुबह जब सात साल का बेटा चाय के लिए पिता को बुलाने गया तो उसने पिता की लटकती लाश देखकर जानकारी दी। पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के वास्ते भेजा। 
  
जानकारी के अनुसार, कोतवाली गोला क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला लक्ष्मीनगर निवासी बब्लू (35) पुत्र रामेश्वर दयाल शराब का आदी थी। बीती रात वह घर आया और खाना खाने के बाद दो मंजिल पर बने कमरे में सोने चले गया। सुबह साढ़े छह बजे तक वह नीचे नहीं आया। जब घर में चाय बनीं तो अपने बाबा के कहने पर उसका सात साल का बेटा अपने पिता को बुलाने दो मंजिल पर गया। पहले उसने दरवाजा खटखटाकर बब्लू को आवाज दी। कई बार आवाज लगाने पर जब पिता ने कोई जवाब नहीं दिया तो उसने कमरे की खिड़की से अंदर झांक कर देखा। अंदर का नजारा देखते ही वह चिल्लाने लगा। इस पर बाबा रामेश्वर दयाल और चाचा छत पर आ गए। उन्होंने भी अंदर झांक कर देखा तो उनके भी होश उड़ गए। तुरंत उन्होंने कोतवाली पुलिस को खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तुड़वाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के वास्ते भेज दिया। खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है। 

गैर आदमी के साथ भाग गई थी पत्नी

बब्लू अपने परिवार के साथ हंसी-खुशी रह रहा था। लेकिन करीब कुछ सालों पहले उसकी पत्नी का किसी के साथ प्रेम-प्रसंग चलने लगा था। नौबत यहां तक आई कि एक रात उसकी पत्नी उसे व उसके बच्चों को छोड़कर फरार हो गई। बब्लू ने उसे ढूंढने का काफी प्रयास किया लेकिन कहीं पता नहीं चला। इसके बाद अपने दोनों बच्चों पल्लवी (10) व शिवम (7) की स्वयं परवरिश करने लगा। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned