ये छोटा शहर बना फिल्मों का प्लेटफार्म, होगी बड़ी फिल्म की शूटिंग

Ruchi Sharma

Publish: Dec, 02 2016 09:49:00 (IST)

Lalitpur, Uttar Pradesh, India
 ये छोटा शहर बना फिल्मों का प्लेटफार्म, होगी बड़ी फिल्म की शूटिंग

'मर मिटेंगे प्यार' में का फिल्मांकन होगा जिला ललितपुर में 

ललितपुर. हमारा बुंदेलखंड क्षेत्र प्राकृतिक सौंदर्य की दृष्टि से बहुत ही सुन्दर क्षेत्र है और बॉलीवुड को भी यह क्षेत्र लुभाता रहा है। बॉलीवुड में हमारे ललितपुर जनपद के कई कलाकारों ने अपनी कला का लोहा भी मनवाया है। ललितपुर बहुत ही सुन्दरज गह है। यहां पर कई क्षेत्र ऐसे है जो बेहद अद्भुत और प्राकृतिक दृष्टि से मन को हरने वाले है यहां पर कई ऐतिहासिक मंदिर किला सुन्दर झरने इत्यादि है, जो बॉलीवुड में अपना एक निश्चित स्थान रखती है और इसलिए फिल्म के परिदृश्य के लिए ललितपुर का चयन किया गया है।

बुंदेलखंड क्षेत्र में इससे पहले कई फिल्म डायरेक्टर आए और उन्होंने अपनी कई फिल्मों का फिल्मांकन भी यहां किया है। खासकर ललितपुर जनपद में कई सीरियल बनाये जा चुके है 'मुझे चांद चाहिए' की शूटिंग भी ललितपुर जनपद में हुई थी और भी कई फिल्में यहां बनाई गई है। अभी ललितपुर में 'मर मिटेंगे प्यार में' फिल्म बनाई जानी है, जिसके डायरेक्टर निर्भय सिंह चौधरी और अभिनेता शाहबाज खान ललितपुर में आये हुए है और ललितपुर में वह कुछ ऐसी प्रतिभाओं को खोज रहे है, जिनमे टेलेंट हो और फिल्म में उनके साथ काम कर सकें। जनपद के विभिन्न पर्यटन क्षेत्रों में फिल्म की शूटिंग लगभग 40 दिन चलेगी इसमे फिल्म चयनकर्ताओं द्वारा आडिशन का कार्य चल रहा है और शहर के अलावा गांव-गांव से नवयुवक और नव युवतिया अपना टेस्ट भी दे रही है। इसमें आडिशन के बाद कुछ स्थानीय कलाकारों को हरी झंडी भी मिली तो कईयों को निराशा हाथ लगी।


ललितपुर के बारे में जब फिल्म के डॉयरेक्टर निर्भय सिंह चौधरी ने सुना तो उन्होंने अभिनेता शाहबाज खान से इसकी चर्चा की और दोनों ने ललितपुर आकार देखा तो उन्हें यह जगह बहुत पसंद आई अभिनेता अरबाज खान ने कहा कि 'ललितपुर बहुत ही सुन्दर और शांत प्रिय है जो मुझे बहुत पसंद आया।

यहां पर लोगों के पास टेलेंट की कोई कमी नहीं है। केवल उन्हें मंच की आवाश्यता है अगर ललितपुर के टेलेंट को एक यही मंच मिल जाए तो यह दुनिया के नक्से पर आ जाएगा और ललितपुर की प्रतिभाओं को हम एक अच्छा मंच देने की कोशिश करेंगे उन्होंने अपने बारे में कहा कि मैं बेसिक इंदौर से हूं और भोपाल कई बाराना हुआ। सागर में भी हमारे रिस्तेदार है पर ललितपुर पहली बार आया हूं और यह जगह मुझे पहली नजर में भा गई मैंने यहां का प्राकृतिक सौंदर्य देखा तो मैं आश्चर्यचकित रह गया यह बेहद सुंदर जगह है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned