वकीलों ने किया 'केंद्र सरकार' के फ़ैसले का कड़ा विरोध !

Ritesh Singh

Publish: Apr, 21 2017 08:40:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
 वकीलों ने किया 'केंद्र सरकार' के फ़ैसले का कड़ा विरोध !

हड़ताल पर बैठे नहीं किया कोई कार्य

लखनऊ , केंद्र सरकार द्वारा किए गए कानून में संशोधन को अधिवक्ता न्यायसंगत नहीं मान रहे हैं। जिको लेकर इसके विरोध में अधिवक्ताओं ने शुक्रवार को एक दिन की हड़ताल की।राजधानी लखनऊ में भी हाईकोर्ट के वकीलों ने किया एक दिवसीय हडताल की और जलाई कानून संशोधन की प्रतियां साथ जम कर किया विरोध।वही उन्होंने कहा की अगर जल्दी ही इस कानून को वापस नहीं लिया गया तो आने वाली दो तारीखों को दिल्ली को करंगे कूच।

बार एसोशियएशन के महासचिव पंडित डीएस चंद्र ने बतायाकि वकील कानून में संशोधन के खिलाफ जिला भर के वकील एक दिन की हड़ताल की । केंद्र सरकार द्वारा किए गए कानून में संशोधन को अधिवक्ता न्यायसंगत नहीं मान रहे हैं। इसके विरोध में अधिवक्ताओं ने शुक्रवार को एक दिन की हड़ताल कर केंद्र सरकार के खिलाफ हड़ताल की ।

हालांकि हड़ताल फिलहाल एक दिन की है वही उनका कहना है की अगर कोई सही फैसला इस पर नहीं लिया जाता है तो वही उन्हों ने चेतावनी दी है की आने वाली 2 तारीख को दिल्ली के लिए भी कूच कर सकते है ।वही आज जंहा देश भर में वकीलों ने हड़ताल की तो वही इसका असर लखनऊ में भी देखने को मिला जंहा वकीलों ने कानून संशोधन की प्रतियां जलाई ,और जम कर किया विरोध  ,कानून में संशोधन के खिलाफ  जिला भर के वकीलों ने एक दिन की हड़ताल की |

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned