बीजेपी ने अपने 265 लक्ष्य की तैयारियां पूरी कर ली है : केशव मौर्य  

Lucknow, Uttar Pradesh, India
बीजेपी ने अपने 265 लक्ष्य की तैयारियां पूरी कर ली है : केशव मौर्य  

कहा, सभी 403 विधानसभाओं में कमल खिलाने के लिये विधानसभा स्तर से लेकर जिला स्तर व क्षेत्र व प्रदेश स्तर पर परिवर्तन यात्राओं की तैयारियां पूरी कर ली गई है। 

लखनऊ. मिशन 2017 में पार्टी के लक्ष्य 265$ को पूरा करने की दिशा में बीजेपी ने अपनी संगठनात्मक तैयारियां पूरी कर ली हैं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि पांच को सहारनपुर, 6 को झांसी, 8 को सोनभद्र व 9 को बलिया में प्रारम्भ हो रही परिवर्तन यात्राओं के शुभारम्भ पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तथा अन्य सभी प्रमुख नेता उपस्थित रहेंगे। 

मौर्य ने कहा कि सभी 403 विधानसभाओं में कमल खिलाने के लिये विधानसभा स्तर से लेकर जिला स्तर व क्षेत्र व प्रदेश स्तर पर परिवर्तन यात्राओं की तैयारियां पूरी कर ली गई है। परिवर्तन यात्राएं 403 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगी और यात्राओं के स्वागत, स्वागत सभा तथा जनसभाओं के कार्यक्रम रखे गये हैं। परिवर्तन यात्रायें राज्य में भाजपा की विजय यात्रा बनेगी। उन्होंने कहा कि संगठन.कार्यकर्ताओं के दम पर हम विधानसभा में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनायेंगे। सभी चार परिवर्तन यात्राओं में केन्द्रीय मंत्रिपरिषद के सदस्य, राष्ट्रीय नेता, प्रदेशों के मुख्यमंत्री तथा भाजपा शासित राज्यों के सभी प्रमुख नेता शामिल होंगे।

मौर्य ने बताया कि परिवर्तन यात्राओं के अतिरिक्त युवा सम्मेलन, महिला सम्मेलन, पिछड़ा वर्ग सम्मेलन तथा विधानसभा स्तर पर बूथ सम्मेलन जैसे पांच महत्वपूर्ण संगठनात्मक कार्यक्रम पार्टी अभियान के तौर पर कर रही है। प्रदेश के सभी संगठनात्मक 92 जिला ईकाईयों में युवा सम्मेलन, 75 में महिला सम्मेलन, दो विधानसभाओं को मिलकर एक पिछड़ा वर्ग सम्मेलन तथा सभी विधानसभाओं में बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण कार्यक्रम पूरे जोर शोर के साथ प्रदेश में चल रहे हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमारा बूथ सबसे मजबूत के नारे को पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपनी मेहनत व लगन से साकार किया है। हम संगठन के कार्यकर्ताओं को नमन करते हैं और प्रदेश की भाग्यविधाता जनता जनार्दन पर विश्वास व्यक्त करते हैं कि वह सभी 403 विधानसभाओं में कमल खिलाकर राज्य में सुशासन व विकास को बढ़ावा देने के लिये भाजपा की सरकार बनाने का मार्ग प्रशस्त करेंगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned