मोदी पर गरजीं मायावती, कहा- राष्ट्रपति नोटबंदी पर पीएम को करें तलब

Lucknow, Uttar Pradesh, India
मोदी पर गरजीं मायावती, कहा- राष्ट्रपति नोटबंदी पर पीएम को करें तलब

मायावती ने कहा कि मोदी सदन में आने से डर रहे हैं,  इस फैसले में थोड़ा नहीं बहुत कुछ काला है।

लखनऊ. नोटबंदी पर मचे घमासान के बीच मायावती ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। बुधवार को उन्होंने कहा कि नोटबंदी के मुद्दे पर राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तलब करें और उन्हें कहें कि आपके फैसले से जो विभिन्न समस्याएं हुई हैं उसे दूर करें। मायावती ने कहा कि मैं समझती हूं कि राष्ट्रपति को इस मामले में सामने आना चाहिए और पीएम से नोटबंदी के चलते हो रही समस्याओं को दूर करने के लिए कहना चाहिए।

सदन में आने से डर रहे हैं मोदी
मायावती ने कहा कि वह सदन में आने से डर रहे हैं। अगर उन्होंने ऐसा फैसला लिया है जो जनहित में है और जिससे भ्रष्टाचार और कालेधन पर रोक लगेगी। तो पीएम को सदन में आना चाहिए और विपक्ष को सुनना चाहिए, लेकिन प्रधानमंत्री हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता और विपक्ष जवाब मांग रही है। प्रधानमंत्री सदन में आने की बजाए विभिन्न जगहों पर जवाब दे रहे हैं। इस फैसले में थोड़ा नहीं बहुत कुछ काला है। मायावती ने कहा कि प्रधानमंत्री ने ये जो तानाशाही रवैया अपनाया है वह ठीक नहीं है, ऐसे में मैं राष्ट्रपति से आग्रह करती हूं कि वह पीएम मोदी को तलब करें और कहें कि आपके फैसले से जो विभिन्न समस्याएं हुई हैं उसे दूर करें।

अखिलेश सरकार पर निशाना
मायावती ने यूपी की अखिलेश सरकार पर भी ताबड़तोड़ हमला बोला, उन्होंने कहा कि आबादी के हिसाब से सबसे बड़े प्रदेश यूपी को काफी मुश्किल हो रही है। अखिलेश व्यवस्था करने की बजाए लाठीचार्ज करा रहे हैं। मायावती ने कहा कि सपा सरकार जनता का साथ देने की बजाए केंद्र के दबाव में है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned