मायावती का ऐलान: बसपा नए टैक्स कानून का करेगी विरोध

Lucknow, Uttar Pradesh, India
मायावती का ऐलान: बसपा नए टैक्स कानून का करेगी विरोध

बसपा सुप्रीमो मायावती ने केंद्र सरकार के नए टैक्स कानून पर दिया ये बयान..

लखनऊ. बसपा सुप्रीमो मायावती ने नोटबंदी और कश्मीर में आतंकी हमले पर केंद्र सरकार पर जमकर शब्दबाण चलाए। साथ ही उन्होंने नए टैक्स कानून पर भी सवाल उठाये। मायावती ने कहा कि केंद्र सरकार ने नए टैक्स कानून को लोकसभा में बिना बहस के पारित करा दिया। बहुजन समाज पार्टी इस नए टैक्स कानून-2016 के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी।

नोटबंदी के फैसले पर मायावती ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के फैसले से पहले केंद्र सरकार ने गड़बड़ी करते हुए भाजपा के लोगों का कालाधन सफेद कराया, फिर नोटबंदी लागू की। वह भी बिना तैयारी के केंद्र सरकार ने नोटबंदी का फैसला लिया, जिससे जनता को भारी परेशानी हो रही है।


'हिसाब लेना भाजपा का नया शिगूफा'
बसपा सुप्रीमो ने कहा कि जनता के भारी दबाव में मोदी ने अपने विधायकों, सांसदों से अपने अकाउंट का हिसाब देने को कहा है। हिसाब-किताब देने की यह नई नाटकबाजी है, जनता को इससे सावधान रहने की आवश्यकता है। मायावती ने कहा कि अगर भाजपा जनता की आशंकाओं को दूर करना ही चाहती है तो भाजपा के तमाम बड़े नेता 8 नवंबर से पहले का भी पूरा हिसाब-किताब सार्वजनिक करें, जिससे इनकी बातों की सच्चाई मालूम हो सके।

मायावती ने कहा कि भाजपा का यह फैसला नोटबंदी से लोगों का ध्यान बंटाने के लिए नया शिगूफा है। उन्होंने कहा कि भाजपा इस नए प्लान से भले ही लाख आदर्शवादी बनने की कोशिश करें, लेकिन पूंजीपतियों और धन्नासेठों के हित में काम करने के उनके चाल, चरित्र और चेहरे पर पर्दा नहीं डाला जा सकता है।


सीमा की सुरक्षा करने में फेल है केंद्र सरकार
कश्मीर के नगरोटा और साम्बा में हुए आतंकी हमलों पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार सीमा की सुरक्षा करने में पूरी तरह से नाकाम रही है। सरकार को सीमा की सुरक्षा को लेकर गंभीर होना चाहिए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned