script19 kg doda sawdust recovered in rocks in bhilwara | बाइक छोड़कर चालक भागा, कट्टे में 19 किलो डोडा चूरा बरामद | Patrika News

बाइक छोड़कर चालक भागा, कट्टे में 19 किलो डोडा चूरा बरामद

locationभीलवाड़ाPublished: Apr 08, 2017 08:58:20 pm

Submitted by:

tej narayan

चित्तौडग़ढ़ राजमार्ग पर अमरतिया के निकट शनिवार को चालक मोटरसाइकिल छोड़कर जंगल में भाग गया। पुलिस ने वाहन पर बंधे कट्टे में 19 किलो 500 ग्राम डोडा चूरा बरामद किया।

चित्तौडग़ढ़ राजमार्ग पर अमरतिया के निकट शनिवार को चालक मोटरसाइकिल छोड़कर जंगल में भाग गया। पुलिस ने वाहन पर बंधे कट्टे में 19 किलो 500 ग्राम डोडा चूरा बरामद किया। एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी।

दुष्कर्म कर अश्लील क्लिपिंग वायरल की धमकी देने के आरोप में काकी ससुर गिरफ्तार


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपालस्वरूप मेवाड़ा ने बताया कि कोटा राजमार्ग पर गश्त की जा रही थी। उपनिरीक्षक बालूराम तथा लाडपुरा चौकी प्रभारी मदनलाल ने चित्तौडि़या गांव के निकट मोटरसाइकिल चालक को जाते हुए देखा। उसके वाहन के पीछे कट्टा बंधा हुआ था। बाइक चालक पुलिस को देखकर हड़बड़ा गया।

अवैध रूप से चल रहे गर्भपात केंद्र पर मे​डिकल टीम का छापा,दवाइयां व उपकरण सीज


 पीछा करने पर बाइक छोड़कर जंगल में भाग गया। पुलिस ने काफी दूर तक पकडऩे का प्रयास भी किया, लेकिन वह हाथ नहीं आया। पुलिस ने बाइक के पीछे बंधे कट्टे की तलाशी ली तो उसमें 19 किलो 500 ग्राम डोडा चूरा बरामद हुआ। वाहन नम्बर के आधार पर आरोपित की तलाश की जा रही है। 

ट्रेंडिंग वीडियो