बीजेपी एंटी रोमियो नहीं बल्कि एंटी रोमियो-जूलियट: डिंपल यादव

Lucknow, Uttar Pradesh, India
बीजेपी एंटी रोमियो नहीं बल्कि एंटी रोमियो-जूलियट: डिंपल यादव

सीएम अखिलेश यादव की पत्नी व सांसद डिंपल यादव का कहना है कि बीजेपी एंटी रोमियो नहीं बल्कि एंकटी रोमिया-जूलियट है यानि प्रेमी-प्रेमिकाओं के प्रति गलत सोच रखती है।

लखनऊ. सीएम अखिलेश यादव की पत्नी व सांसद डिंपल यादव का कहना है कि बीजेपी एंटी रोमियो नहीं बल्कि एंटी रोमिया-जूलियट है यानि प्रेमी-प्रेमिकाओं के प्रति गलत सोच रखती है। उन्होंने यह बयान लखनऊ पूर्वी से कांग्रेस-सपा गठबंधन के उम्मीदवार अनुराग भदौरिया के समर्थन में हुई जनसभा में दिया। हाल ही में बीजेपी ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्कवॉयड बनाने की घोषणा की थी।

एमपी में मेट्रो क्यों नहीं


डिंपल के मुताबिक समाजवादी सरकार हमेशा विकास की राजनीति करती है और इसके लिए योजनाबद्ध तरीके से सटीक कदम उठाने में विश्वास करती है। इसी के चलते आज प्रदेश की सपा की सरकार ने कई जनकयाणकारी कार्य किए है। वह बोलीं, 'बीजेपी वाले मेट्रो का श्रेय केंद्र सरकार को देने लगते हैं। मैं यह पूछती हूं कि मध्य प्रदेश में भी कई साल से बीजेपी सरकार है तो फिर वहां अभी तक मेट्रो क्यों नहीं शुरू हुई।'

dimple

उन्होंने कहा कि अनुराग भदौरिया ने ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को खेल के माध्यम से एक नई दिशा दिखाई और आपके अमूल्य वोट के सहारे जीत दर्ज करते हुए क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि अभी वर्तमान विधायक ने इस क्षेत्र की उपेक्षा की हैं।उन्होंने केंद्र सरकार के विकास के वादे पर तंज कसते हुए कहा कि जनता आज ठगी खड़ी है जबकि कालेधन वापसी, नौकरियों जैसे तमाम वादे अभी तक पूरे नहीं हो पाए। वहीं मनमाने ढंग से नोटबंदी लागू कर कारोबार ठप्प कर दिया और अभी भी पूरा देश बुरी तरह से परेशान है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned