भाजपा के इस प्रत्याशी के लिए जनरल वीके सिंह उतरे चुनाव प्रचार करने हेलीकॉप्टर से

Santoshi Das

Publish: Feb, 16 2017 03:35:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
भाजपा के इस प्रत्याशी के लिए जनरल वीके सिंह उतरे चुनाव प्रचार करने हेलीकॉप्टर से

आकाश में उड़नखटोलों की गड़गड़ाहट थम नहीं रही है,आर्यनगर से भाजपा कैंडीडेट सलिल विश्नोई के लिए गुरूवार को प्रचार के लिए पूर्व थल सेना अध्यक्ष व केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह बड़ा चौराहा पहुंचे

कानपुर.युपी में चुनावी महौल अपने चरम पर है। बड़े-बड़े नेताओं की सभाएं और रेलियां हो रही हैं, वादे, आरोप व प्रत्यारोप का दौर जारी है। आकाश में उड़नखटोलों की गड़गड़ाहट थम नहीं रही है। आर्यनगर से भाजपा कैंडीडेट सलिल विश्नोई के लिए गुरूवार को प्रचार के लिए पूर्व थल सेना अध्यक्ष व केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह बड़ा चौराहा पहुंचे। उन्होंने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस के चलते यूपी का विकास नहीं हुआ। जबकि पड़ोसी राज्य एमपी खुशहाल है। उन्होंने लोगों से भाजपा को वोट देकर भारी बहुमत से जिताने की अपील की।

   पूर्व थल सेना अध्यक्ष जनरल वीके सिंह ने कहा कि भाजपा डर के के चलते सपा और कांग्रेस ने गठबंधन किया है, जिसे यहां की पब्लिक जान चुकी है। कानपुर में हम सभी दसों सीटें जीतने जा रहे हैं। जानकारी मिली है कि यहां पर सपा और कांग्रेस के कैंडीडेट्स आपस में ही लड़ रहे हैं, तो वह हमसे क्या मुकाबला करेंगे। वहीं जनरल ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि यह दल सत्ता के बिना एक दिन भी नहीं रह सकता। जब से एक चाय वाला दिल्ली की कुर्सी पर बैठा है तो इनकी नींद हराम हो गई है। अब यूपी के साथ ही देश की जनता परिवारवाद वाले दलों को सबक सिखाएगी।

वीके सिंह ने पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि रिटायरमेंट भले हो गया हो लेकिन उनके मन में अभी भी सेना की वर्दी का मोह कायम है । कश्मीर में सेना पर पत्थर फेंकने वालों पर क्या कार्रवाई के प्रश्न पर पूर्व जनरल ने कहा कि यह आप रक्षा मंत्री या सेना अध्यक्ष से ही पूछिए। जब मै जवर्दी पहनुगा तभी उस पर कुछ बोलूंगा । वीके सिंह से जब पूछा गया कि इस बार शत्रुघ्न सिन्हा को प्रचार में नहीं लाया गया तो उन्होंने कहा कोई बात नहीं हमारा ब्रांड जनता है ।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned