IPL प्रेमियों के लिए खुशखबरी, यहां मिलेगा आसानी से टिकट

Abhishek Gupta

Publish: Apr, 21 2017 06:07:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
IPL प्रेमियों के लिए खुशखबरी, यहां मिलेगा आसानी से टिकट

आईपीएल क्रिकेट मैच देखने के लिए अब आप लोगों को आसानी होगी क्योंकि कानपुर व लखनऊ में आज से आपको टिकट उपलब्ध हो जाएंगे।

लखनऊ. लखनऊ और कानपुर में क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर हैं। आईपीएल क्रिकेट मैच देखने के लिए अब आप लोगों को आसानी होगी क्योंकि कानपुर व लखनऊ में भी आपको टिकट उपलब्ध हो जाएंगे। ये टिकट कानपुर के ग्रीनपार्क में 10 मई और 13 मई को होने वाले आईपीएल मैच के लिए उपलब्द होंगे जिनके रेट्स 650 से लेकर 14000 रुपए तक निर्धारित किए गए हैं।

कानपुर ग्रीनपार्क में 10 मई को गुजरात लायंस बनाम दिल्ली डेयर डेविल्स का मैच होना है तो वहीं 13 मई को गुजरात लायंस, सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी। टिकटों को लेकर दर्शकों में उत्साह को देखते हुए जहां कानपुर में दस तो लखनऊ में पांच टिकट काउंटर्स आज से खोल दिए गए हैं।

लखनऊ में यहां से खरीदे टिकट-

लखनऊ में गुरु मोबाइल श्रीराम टावर, इनिशिएटिव डाटा सिस्टम आलमबाग, शुभम रेफ्रिजरेशन इन्द्रा नगर, रुचि इलेक्ट्रानिक्स हरदोई रोड, जेपी टीवी सेंटर सरोजनी नगर हज हाउस। 

कानपुर में यहां मिलेंगे टिकट-
कानपुर में माल रोड पर गोयल इंडिया कार्पोरेशन व अनूप टेलीकॉम में, गोविन्द नगर में मोबाइल वाला, लाजपतनगर में लकी इलेक्ट्रानिक, लालबंगला में हलचल टेलीकाम, किदवई नगर में न्यू भगवती टेलीकाम, सोमदत्त प्लाजा में डीकेजी मोबाइल, कल्याणपुर पनकी रोड में कृष्णा इलेक्ट्रानिक्स, हरजेंदर नगर में रास इंटरप्राइजेज, बिरहाना रोड में सुपर सेल्स में टिकट मिलेंगे।

पैन कार्ड देना होगा अनिवार्य, ये हैं शर्ते-

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के निदेशक एस के अग्रवाल के अनुसार आज 21 मई से कानपुर शहर में दस स्थानों पर आईपीएल मैच के टिकट मिलने शुरू हो गये हैं। यह टिकट 650, 1000, 1500, 2500, 4000 व 14 हजार रूपये के हैं। उन्होंने ये साफ कहा है कि एक व्यक्ति को दस से अधिक टिकट नहीं दिया जाएगा। वहीं टिकट खरीदने के लिये पैनकार्ड की फोटोकापी अनिवार्य होगी।

अग्रवाल ने बताया है कि पैनकार्ड पेश करने के लिए इनकम टैक्स विभाग ने निर्देश दिए हैं जिसका ब्यौरा इनकम टैक्स विभाग को जायेगा। इसीलिये किसी भी ग्राहक को दस से अधिक टिकट नही दिए जा सकेंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned