watch video: मां बनकर बेटियों को दे रही हैं आगे बढ़ने का हुनर

Lucknow, Uttar Pradesh, India
watch video: मां बनकर बेटियों को दे रही हैं आगे बढ़ने का हुनर

रीवैम्प ब्यूटी सलून की संस्थापिका रजनी सिंह महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए अहम् योगदान दे रही हैं

लखनऊ.रीवैम्प ब्यूटी सलून की संस्थापिका रजनी सिंह महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए अहम् योगदान दे रही हैं। बीते दस वर्षों से वह शहर की निर्धन कन्याओं को ब्यूटीशियन का कोर्स निःशुल्क करा रही हैं। वह एक मां की तरह निर्धन बेटियों को आगे बढ़ने का हुनर सीखा रही हैं। हाल ही में उन्होंने ब्यूटीशियन का कोर्स कम्प्लीट करने वाली 80 लड़कियों को डिमपलोमा सर्टिफिकेट बांटे। यह डिप्लोमा वितरण कार्यक्रम कैसरबाग़ स्थित रायउमानाथ ऑडिटोरियम में हुआ। इस ऑडिटोरियम में लड़कियों ने फैशन शो के जलवे भी दिखाए।

revaimp beauty expert rajni singh

देखें वीडियो



कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में मंजू सिंह, दिव्या सिंह और शशि धवन मौजूद रही। उन्होंने लड़कियों को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम में रजनी सिंह के निर्देशन पर रैम्प वाक भी हुआ जिसमें सलून की लड़कियों ने हिस्सा लिया। फैशन शो में सलोनी, संबुल, हंसी थापा, प्रियंका, सीमा, कविता, ट्रीजा, गरिमा, साबिया और श्वेता ने हिस्सा लिया।

revaimp beauty expert rajni singh

डिप्लोमा वितरण कार्यक्रम में माधुरी, मंजू, अंकित, सुमन, मिताली, राखी, अर्चना गुप्ता, ऋचा जायसवाल, पिंकी को सम्मानित किया। इन होनहार लड़कियों ने कोर्स को बेहतरीन तरीके से संपन्न किया इसके लिए इनको सम्मानित किया गया। इस मौके पर सलून की मेहनाज़ फातिमा, अदिति और नीतू मौजूद रहीं

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned