दूसरे राज्यों से आकर लखनऊ में लूट करते थे यह शातिर लुटेरे, 33 हजार बरामद

Lucknow, Uttar Pradesh, India
दूसरे राज्यों से आकर लखनऊ में लूट करते थे यह शातिर लुटेरे, 33 हजार बरामद

पकड़े गए आरोपितों ने एक न्यूज चैनल के कर्मचारी को धमकी देकर एटीएम से 50 हजार रुपये निकलवा लिए और फरार होने के बाद फिर से धमकी देकर रुपये बैंक के खाते में जमा कराने के लिए फोन कर रहे थे।

लखनऊ. राजधानी के मड़ियांव थाना क्षेत्र से पुलिस ने दूसरे राज्यों से आकर राजधानी में लूट करने वाले तीन लुटेरों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पकड़े गए आरोपितों ने एक न्यूज चैनल के कर्मचारी को धमकी देकर एटीएम से 50 हजार रुपये निकलवा लिए और फरार होने के बाद फिर से धमकी देकर रुपये बैंक के खाते में जमा कराने के लिए फोन कर रहे थे। इसके बाद पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। छानबीन के बाद पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

थाना प्रभारी मड़ियांव अजय प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि एक न्यूज चैनल के कर्मचारी अलोक कुमार पांडेय ने मुकदमा दर्ज कराया था कि उनके मोबाईल पर मिस्डकॉल आयी तो उन्होंने रिप्लाई कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने उन्हें राम राम बैंक चौराहे के पास बुलाकर एटीएम से 50 हजार रुपये निकलवा लिए और धमकी देते हुए भाग गए। बदमाश फिर धमका कर रकम ऐंठने की जुगत में थे लेकिन पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया जिनके कब्जे से लूट के 33 हजार रुपये बरामद हुए हैं।  पूछताछ में तीनों ने अपना नाम रोहित कपूर निवासी नई दिल्ली, मोंटी उर्फ अभि यादव, आकाश यादव निवासी मध्य प्रदेश बताया है पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned