जब मैंने प्यार किया की सुमन ने कहा, कबूतर जा... हाथी का बटन दबा

Sanjeev Mishra

Publish: Feb, 17 2017 02:32:00 (IST)

Kanpur, Uttar Pradesh, India
जब मैंने प्यार किया की सुमन ने कहा, कबूतर जा... हाथी का बटन दबा

बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री ने बसपा प्रत्याशी निर्मल तिवारी के लिए मांगे वोट

कानपुर. अरे देखो वह भाग्यश्री है... अरे वही मैंने प्यार किया वाली सुमन। कानपुर के गोविंद नगर विधानसभा क्षेत्र में नीले झंडों तले निकल रहे रोड शो को देख दो लोग यह बात कर ही रहे थे कि एक सुरीली सी आवाज गूंजी... आप मेरे कहने पर वोट देंगे न। फिर गाना बजा, कबूतर जा.. जा... और सुमन ने कहा, इस रविवार आप सभी को हाथी वाला बटन दबाना है, निर्मल तिवारी को जिताना है। 

कानपुर में रविवार, 19 फरवरी को मतदान होना है। शुक्रवार को प्रचार का आखिरी दिन था, तो हर प्रत्याशी ने पूरी ताकत झोंकी थी। फिल्म मैंने प्यार किया में सुमन के रूप में चर्चित हुई अभिनेत्री भाग्यश्री भी बहुजन समाज पार्टी का प्रचार करने पहुंची थीं। गोविंद नगर विधानसभा क्षेत्र के बसपा प्रत्याशी निर्मल तिवारी के साथ रोड शो करने निकलीं भाग्यश्री को देखने के लिए युवाओं में ही नहीं बड़ों में भी खासा उत्साह था। दरअसल भाग्यश्री की सुपरहिट फिल्म मैंने प्यार किया की रिलीज के समय युवा रही पीढ़ी अब प्रौढ़ावस्था में पहुंच चुकी है। ऐसे में हर आयु वर्ग ने दीवानगी के साथ भाग्यश्री का स्वागत किया। मसवानपुर, नमक फैक्ट्री चौराहा, विजय नगर, फजलगंज, दादानगर रतनलाल नगर, दबौली आदि क्षेत्रों में रोड शो के घूमते समय रास्ते में जगह-जगह लोगों ने भाग्यश्री का स्वागत किया। भाग्यश्री भी कही हाथ हिलाकर, तो कभी हाथ जोड़कर और विक्ट्री साइन बनाकर लोगों का अभिवादन कर रही थीं। लंबे जुलूस के साथ भाग्यश्री को देखने के लिए उत्साहित लोग बसपा के समर्थन में नारे भी लगा रहे थे।


नारी सशक्तीकरण की प्रतीक

इस दौरान पत्रिका से बातचीत में भाग्यश्री ने कहा कि मायावती नारी सशक्तीकरण की प्रतीक हैं। उन्होंने भारतीय नारी को मजबूती प्रदान की है। प्रचार के लिए बसपा को ही चुनने के सवाल पर भाग्यश्री ने कहा कि बसपा की नीतियां स्पष्ट हैं और सभी का भला करने वाली हैं। इसके अलावा निर्मल तिवारी का व्यक्तित्व भी जनता से सीधे जुड़ाव वाला है। इसीलिए उन्होंने बसपा व निर्मल के प्रचार का फैसला लिया। फिल्मी पारी पर कहा कि मेरी प्राथमिकता हमेशा परिवार रहा है। परिवार से समय मिलने के बाद ही फिल्म या टीवी के बारे में सोचती हूं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned