अखिलेश ने दी इफ्तार पार्टी, फ्रूट्स से लेकर मटन तक हुआ सर्व लेकिन 'पापा' रहे गायब 

Lucknow, Uttar Pradesh, India
अखिलेश ने दी इफ्तार पार्टी, फ्रूट्स से लेकर मटन तक हुआ सर्व लेकिन 'पापा' रहे गायब 

राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद अखिलेश यादव की ये पहली रोज़ा इफ्तार पार्टी है।

लखनऊ। मुख्यमंत्री पद पर हो न हो, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का स्टाइल बरकरार है। अखिलेश ने सपा प्रदेश कार्यालय में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया है। इस पार्टी के लिए ख़ास इंतज़ाम किये गए। एसी पंडाल में रोज़ा इफ्तार किया गया। हज़ार से अधिक लोग इसमें शामिल हुए। राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद अखिलेश यादव की ये पहली रोज़ा इफ्तार पार्टी है। वे अपने मुख्यमंत्री कार्यकाल में भी इफ़्तार पार्टी देते रहे हैं।

अखिलेश यादव की आज की इफ्तार पार्टी में गर्मी को देखते हुए रोजेदारों का खास खयाल रखा गया। यहाँ इफ्तार पार्टी का आयोजन एसी पंडाल में हुआ। इस इफ्तार पार्टी में भारी भीड़ की उपस्थिति दर्ज हुई है। पूरे कार्यक्रम में अखिलेश यादव खुद कार्यालय में मौजूद रहे। उन्होंने इफ्तार की शुरुआत खुद फ्रूट्स खा कर की। अन्य रोज़ादारों के लिए बरियानी और मटन भी मीनू में रहा।

अखिलेश द्वारा रोजा रखने वाले कई मुस्लिम नेताओं को भी इस पार्टी में आमंत्रित किया गया था। इफ्तार पार्टी में मौलाना खालिद रशीद फरंगीमहली, शिया धर्म गुरु सैफ अब्बास भी मौजूद रहे। उनके साथ ही पूर्व मंत्री अभिषेक मिश्रा, ओम प्रकाश सिंह, अबू आसिम भी पहुँचे।

लेकिन इन सब के बीच खुद मुलायम सिंह नज़र नहीं आये। इससे पहले वे अपना दर्द अखिलेश को लेकर बयान किया था। मौजूदा समय में माना जा रहा है कि दोनों के बीच राष्ट्रपति पद पर उमीदवार के समर्थन को लेकर मतभेद हैं। मुलायम सिंह एनडीए के उमीदवार को समर्थन देने की बात कही है। जबकि अखिलेश की करीबी राहुल से विधानसभा चुनाव के बाद और भी बढ़ गयी हैं। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned