मुलायम सिंह यादव के वकील ने बताया, आयोग की बैठक में साढ़े पांच घंटे क्या हुआ

Abhishek Gupta

Publish: Jan, 13 2017 09:26:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
 मुलायम सिंह यादव के वकील ने बताया, आयोग की बैठक में साढ़े पांच घंटे क्या हुआ

मुलायम सिंह यादव के वकील ने सुलह पर किया बड़ा खुलासा.

लखनऊ. समाजवादी पार्टी सुलह की कोशिशेें तो खूब कर रही है। लेकिन कोशिशें नाकाम होती नजर आ रही है। दिल्ली में निर्वाचन आयोग को आज साईकिल चिन्ह पर फैसला सुनाना था, लेकिन साढ़े पांच घंटे की मशक्कत के बाद कोई निष्कर्ष नहीं निकल पाया। निर्वाचन आयोग से बैठक के दौरान क्या-क्या बात हुई इसके बारे में मुलायम सिंह यादव के वकील ने आज पत्रकारों से वार्तालप के दौरान बताया।

उन्होंने रामगोपाल यादव के बारे में कहा कि उन्होंने मीटिंग में बताया है कि पार्टी में स्पिलिट (विभाजन) हो चुका है। अखिलेश यादव वहां मौजूद नहीं थे। रामगोपाल ही लगातार कह रहे थे कि पार्टी में स्पलिट नहीं हुआ है। हमने तो यहीं कहा कि स्पलिट जैसी कोई बात नहीं है। हालांकि रामगोपल ने दिए गए पत्र में कहीं नहीं कहा है कि पार्टी में स्पलिट है। उन्होंने पत्र में सिर्फ यही कहा है कि अखिलेश यादव राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। इस वीडियों में देखिए कि मुलायम सिंह यादव के वकील ने और क्या-क्या खुलासे किए हैं।


वहीं इससे पहले अखिलेश यादव के वकील कपिल सिब्बल ने भी मीटिंग खत्म होने के बाद बताया कि चुनाव आयोग ने कहा सिंबल को लेकर जल्द से जल्द करेंगे फैसला। आर्डर रिजर्व हो गया है। चुनाव आयोग में करीब साढ़े 5 घंटे बहस चली। वहीं उन्होंने कहा कि साइकिल पर चुनाव आयोग का जो भी फैसला होगा, वो मंजूर होगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned