नवयुग रेडियंस की बालिका वर्ग में क्लीन स्वीप

Ritesh Singh

Publish: Apr, 21 2017 08:46:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
नवयुग रेडियंस की बालिका वर्ग में क्लीन स्वीप

बालिका टीम चैंपियनशिप का खिताब जीता, स्कूल की सिमरन बालिका एकल में विजेता

लखनऊ। नवयुग रेडियंस की खिलाड़ियों ने प्रथम शिवानी इंटर स्कूल टेबल टेनिस चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन करते हुए बालिका वर्ग में अपना दबदबा कायम किया।
शिवानी पब्लिक स्कूल व यूपी टेबल टेनिस एसोसिएशन (यूपीटेटेए) के संयुक्त तत्वावधान में शहीद पथ स्थित शिवानी पब्लिक स्कूल में आयोजित इस प्रतियोगिता में नवयुग रेडियंस की खिलाड़ियों ने बालिका टीम चैंपियनशिप व एकल मुकाबलों में क्लीन स्वीप दर्ज की।बालक एकल में सीएमएस के अली अब्बास व बालक टीम चैंपियनशिप में लखनऊ पब्लिक स्कूल सेक्टर डी ने खिताबी जीत दर्ज की।

बालिका एकल का खिताब नवयुग रेडियंस की सिमरन निगम ने अपने ही स्कूल की सलोनी बंसल को 11-5, 6-11, 7-11, 11-8, 9-11 से हराकर जीता। बालक एकल के फाइनल में सीएमएस स्टेशन रोड के अली अब्बास ने डीपीएस एल्डिको के प्रखर श्रीवास्तव को 9-11, 11-7, 3-11, 11-9, 11-7 से हराकर खिताब अपने नाम किया।

बालिका टीम चैंपियनशिप के फाइनल में नवयुग रेडियंस स्कूल की ए टीम ने नवयुग रेडियंस की बी टीम को 2-1 से मात दी। बी टीम से एकल में गुनगुन ने सिमरन निगम को 3-2 से मात दी। जवाब में दूसरे एकल में ए टीम से सलोनी निगम ने बी टीम की एलीना मिश्रा को 3-1 से तथा युगल में ए टीम की सलोनी व सिमरन ने बी टीम की गुनगुन साहू व एलीना मिश्रा को 3-1 से मात देकर अपनी टीम की खिताबी जीत सुनिश्चित की।
बालक टीम चैंपियनशिप के फाइनल में  लखनऊ पब्लिक स्कूल सेक्टर डी ने दिल्ली पब्लिक स्कूल एल्डिको को 2-1 से मात दी। लखनऊ पब्लिक स्कूल से एकल में आदित्य ने डीपीएस के रोहन झा को 3-1 से मात दी। दूसरे एकल में डीपीएस के शिखर श्रीवास्तव ने एलपीएस के निखिल यादव को 3-1 से हराया। निर्णायक युगल मैच में एलपीएस के आदित्य व निखिल की जोड़ी ने डीपीएस के पुलकित व रोहन को 3-1 से हराया।

समापन समारोह में मुख्य अतिथि संयुक्त निदेशक (खेल) अनिल कुमार बनौधा ने पुरस्कार वितरित किए। मुख्य अतिथि ने प्रतियोगियों का मनोबल बढ़ाते हुए बेहतर प्रदर्शन कर आगामी चैंपियनशिप में अधिक मेडल हासिल करने के लिए प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि स्पोर्ट्स कॉलेज के प्रधानाचार्य विजय गुप्ता, शिवानी पब्लिक स्कूल की  संस्थापक चेयरपर्सन सत्यभामा दुबे भी मौजूद थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned