UP Vidhan Sabha में माननीयों की सीटों के नीचे मिले पान-मासाले के पैकेट और पीक के निशान

Lucknow, Uttar Pradesh, India
UP Vidhan Sabha में माननीयों की सीटों के नीचे मिले पान-मासाले के पैकेट और पीक के निशान

यूपी विधानसभा (UP Vidhan Sabha) में विस्फोटक तलाश रही एटीएस और जांच एजेंसियों को विधायक और मंत्रियों की सीटों के नीचे मिले पान-मसाले के पैकेट और पीक के निशान।

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा में विस्फोटक मिलने के बाद सदन के अंदर में जुटी एटीएस व सुरक्षा एजेंसियों के सामने बड़ी ही अजीबों-गरीब चीजें सामने आई। जिन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सख्त निर्देशों का सरकारी कर्मचारियों पर तो दूर विधायक, मंत्रियों पर भी कोई असर नहीं हो रहा है।

सीटों और कुशन के नीचे में मिला पान-मशालों के पैकट का भंडार
एटीएस और जांच एजेंसियां पिछले दिनों विधानसभा में सदन के अंदर तलाशी कर रही थी। जब जांच एजेंसियों ने सदन में और विस्फोटक होने की आशंका में तालाशी ली, तो उनके हाथ पान-मशाला के पैकेट लगे। साथ ही पीक के निशान मिलें। ये पान-मशाले के पैकेट और पीक के निशान माननीय विधायकों और मंत्रियों की सीटों के नीचे मिलने। पैकेट कई कुर्सियों के कुशन के नीचे दबाएं गए थे।

नेता बन रहे रोड़ा
सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की कमान संभालते ही सरकारी विभागों का दौरा किया था। इसमें सचिवालय, बापू भवन सहित कई मुख्य इमारतें भी शामिल थी। वहां पान-मसाला के पैकेट और पीक के निशान देखकर उन्होंने फौरन इस पर रोक लगाने के निर्देश दिए थे। लेकिन विस्फोटक मामले में विधानसभा की तलाशी के दौरान कई माननीय ने उनके निर्देशों को ठेंगा दिखा दिया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned