scriptGirl was raped in hospital probe | जांच कराने आई बालिका से अस्पताल में दुष्कर्म | Patrika News

जांच कराने आई बालिका से अस्पताल में दुष्कर्म

शहर के एक निजी चिकित्सालय में बालिका के साथ दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने ने...

जयपुर

Updated: January 16, 2015 11:59:14 am

चित्तौड़गढ़।शहर के एक निजी चिकित्सालय में बालिका के साथ दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने नेत्र सहायक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि ग्यारह वर्षीय बालिका गुरूवार शाम आंखों की जांच करवाने के लिए अपनी मां के साथ पंचमुखी हनुमान चिकित्सा एवं अनुसंधान संस्थान में गई थी।

वहां कार्यरत नेत्र सहायक मध्यप्रदेश निवासी प्रदीप अहीरवाल ने बालिका की मां को कक्ष से बाहर बैठने को कहा। आंखों की जांच के बहाने उसने बालिका के साथ दुष्कर्म किया। बाद में बालिका के चिल्लाने पर भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म व पोक्सो के तहत मामला दर्ज किया है।


दूधमंुही बच्ची से दुष्कर्म

उसरारा गांव में बुधवार रात मानवता को शर्मसार करने वाली घटना हुई। वहशी युवक कुंवर सिंह ने दूधमंुही बच्ची को अगवा कर पहले दुष्कर्म किया और फिर उसे सड़क पर फेंक गया। पीडिता के पिता ने बताया कि दो वर्षीय पुत्री घर के सामने खेल रही थी। वहां से कुंवर उसे उठाकर ले गया। घरवालों ने बच्ची को तलाशा तो वो उसरारा गांव में मिली।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.