LIVE- पीएम मोदी पहुंचे लखनऊ, सीएम योगी ने किया स्वागत

Lucknow, Uttar Pradesh, India
LIVE- पीएम मोदी पहुंचे लखनऊ, सीएम योगी ने किया स्वागत

Narendra Modi live from CDRI - प्रधानमंत्री मोदी का अमौसी एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वागत किया।

लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह के बाद आज पीएम नरेंद्र मोदी राजधानी लखनऊ पहुंचे। प्रधानमंत्री मोदी का अमौसी एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वागत किया। पीएम मोदी के स्वागत के लिए यूपी के राज्यपाल राम नाईक, डीजीपी सुलखान सिंह, स्वाति सिंह, रीता बहुगुणा जोशी भी एयरपोर्ट पर मौजूद दिखे। स्वागत के बाद वो हेलीकाप्टर  के माध्यम से केंद्रीय औषधि अनुसंधान संस्थान (सीडीआरआई) जानकीपुरम के लिए रवाना हो गए हैं।

लाईव अपडेट-
-पीएम मोदी पहुंचे सीडीआरआई
-पीएम मोदी के साथ सीएम योगी और राज्यपाल रामनाईक भी मौजूद
-पीएम मोदी ने लैब विजिट और प्लांटेशन किया
- cdri live modi


ये है आज का उनका कार्यक्रम-
पीएम मोदी इस बार राजधानी को अधिक समय देंगे। अपने लखनऊ प्रवास के दौरान पीएम मोदी 15 घंटे शहर में रहेंगे और विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। बुधवार 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मुख्य कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पीएम मोदी एक दिन पहले लखनऊ पहुंचे हैं। 


पीएम नरेंद्र मोदी हेलीकाप्टर से शाम 5:20 बजे केंद्रीय औषधि अनुसंधान संस्थान (सीडीआरआई) जानकीपुरम पहुंचेगे। जहां पर छह बजे बजे तक उनका कार्यक्रम है।

पीएम मोदी सड़क मार्ग से प्रस्थान कर 6:10 पर अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (एकेटीयू) पहुंचेंगे। जहां सात बजे तक नए भवन के उद्घाटन के साथ अन्य कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहां 400 केवी डीसी ट्रांसमिशन लाइन के लोकापर्ण के साथ प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र वितरित किया जाएगा।


इसके बाद सड़क मार्ग से पीएम मोदी सीएम आवास पहुंचेंगे जहां पर आरएसएस की बैठक के साथ पीएम नरेंद्र मोदी के लिए रात्रि भोज का आयोजन भी किया जायेगा। रात्रि भोज में करीब 100 लोगों के शामिल होने की चर्चा है जिसमें पूर्व मुख्यमंत्रियों अखिलेश यादव, मुलायम सिंह यादव और मायवती भी शामिल हैं। 

भोज के बाद प्रधानमंत्री राजभवन में विश्राम करेंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned