चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस ने चला अपना ट्रम्प कार्ड, विरोधियों के छूटे पसीने 

Lucknow, Uttar Pradesh, India
चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस ने चला अपना ट्रम्प कार्ड, विरोधियों के छूटे पसीने 

तीसरे चरण के मतदान की तैयारी शुरू हो गई हैं। 

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनावों के दो चरण के मतदान ख़त्म हो चुके हैं। तीसरे चरण के मतदान की तैयारी शुरू हो गई हैं। तीसरे चरण के मतदान के लिए सभी पार्टियों के दिग्गज प्रचार में अपना खून पसीन एक कर रहे हैं। कांग्रेस की भइया जी यानी प्रियंका गांधी ने भी अब मैदान में उतरने का फैसला कर लिया हैं। विधानसभा चुनाव 2017 के लिए वे आज पहली बार अपनी मां के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में प्रचार करेंगी।  

भाई राहुल गांधी के साथ रैली करेंगी 

प्रियंका गांधी वाड्रा आज अपने भाई अपने भाई राहुल के साथ रायबरेली में चुनावी रैली में हिस्सा लेंगी। प्रियंका के इस निर्णय से विरोधियों यानि मोदी और शाह की परेशानियां बढ़ सकती हैं। राहुल गांधी 17 फरवरी को दोपहर तीन बजे रायबरेली के इंटर कॉलेज ग्राउंड में सभा करेंगे, जबकि उनका दूसरा कार्यक्रम रायबरेली के महाराजगंज में बाबुरिया ग्राउंड पर शाम साढ़े चार बजे है। मौजूदा यूपी विधानसभा चुनाव में प्रियंका गांधी की ये पहली सभा होगी। रायबरेली में चौथे चरण में वोटिंग होनी है।

बछरवां में शाम साढ़े चार बजे होगी रैली 

प्रियंका गांधी की पहली सभा दोपहर तीन बजे रायबरेली की सदर सीट के लिए होगी।  इसके बाद दूसरी जनसभा बछरवां में शाम साढ़े चार बजे होगी। बता दें कि गठबंधन के बाद प्रियंका गांधी और डिम्पल यादव के एक साथ चुनाव प्रचार करने की बातें सुनाई दी थी लेकिन बाद में ऐसा कुछ नहीं हुआ। अब प्रियंका और डिंपल अलग अलग चुनाव प्राचार कर रही हैं।   

जिन पर विवाद नहीं उन सीटों पर प्रचार करेंगी प्रियंका 

गठबंधन के बाद अमेठी-रायबरेली की सीटों को लेकर पेंच फंस गए थे। कांग्रेस यहां की सभी 10 सीटों पर चुनाव लड़ना चाहती थी। लेकिन कांग्रेस को सिर्फ 8 सीटों में संतोष करना पड़ा था। बाकि दो सीटों पर सपा ने अपने उम्मीदवार उत्तर दिए थे। अब दो सीटों पर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आमने-सामने हैं। यही वजह है कि प्रियंका उन्हीं सीटों पर आज प्रचार करेंगी जहां कोई विवाद नहीं है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned