रेल मंत्री को लखनऊ छोड़ उड़ चली फ्लाइट

Lucknow, Uttar Pradesh, India
रेल मंत्री को लखनऊ छोड़ उड़ चली फ्लाइट

रेल मंत्री को मुंबई रवाना होना था और साधन के रुप में उन्होंने जेट एयरवेज की फ्लाइट को चुना।

लखनऊ. रेल मंत्री सुरेश प्रभु शुक्रवार को राजधानी में गोमती रेलवे स्टेशन का शिलान्यास करने आए थे जिसके साथ उन्होंने कई अन्य योजनाओं का भी शिलान्यास किया। लेकिन उनको शायद इस बात का अंदाजा नहीं होगा कि आज वापसी करते वक्त उनकी फ्लाइट छूट जाएगी।

हुआ कुछ य़ूं कि रेल मंत्री को मुंबई रवाना होना था और साधन के रुप में उन्होंने जेट एयरवेज की फ्लाइट को चुना। लेकिन किन्हीं कारणवश वो लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट नहीं पहुंच पाए और जेट एयरवेज की फ्लाइट अपने निर्धारित समय पर उड़ान भर कर उड़न छू हो गई।

अब इसे क्या कहा जाए? उडड्यन विभाग ने देश के रेल मंत्री से ज्यादा फ्लाइट में बैठे अपने पैसेंजर्ज को तव्वजो दी। जिसे कोई क्या गलत ठहरा सकता है। बहरहाल सुरेश प्रभु की तरफ से इस मामले में अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

लेकिन सवाल जरूर उठ रहे हैं कि क्या रेल मंत्री के विलम्ब से आने की जानकारी एयरपोर्ट के अधिकारियों को नहीं थी। लेकिन अगर थी तो इसका सीधा तात्पर्य यहीं हैं कि उड्डयन विभान अपने प्रोटोकॉल के आगे किसी की भी नहीं सुनता, वो भले ही केंद्र में बैठे कैबिनेट मंत्री ही क्यों न हो।

सुरेश प्रभु ने की तोहफों की बरसात-
 
रेलमंत्री सुरेश प्रभु ने शुक्रवार को राजधानी लखनऊ में तोहफों की बारिश करते हुए कई परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इस मौके पर बोलते हुए प्रभु ने कहा कि लोगों की जरूरत के हिसाब से आज शिलान्यास किया गया है। उन्होंने कहा कि 18 दिसम्बर को वे एक और सौगात देंगे। प्रभु इस दिन गोरखपुर-मुंबई डेली ट्रेन का शुभारम्भ करेंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned