लखनऊ मेट्रो के ट्रायल का आमंत्रण न मिलने का मलाल नहीं-राजनाथ सिंह

Santoshi Das

Publish: Dec, 02 2016 04:12:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
लखनऊ मेट्रो के ट्रायल का आमंत्रण न मिलने का मलाल नहीं-राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को राजधानी के गोमतीनगर रेलवे स्टेशन से उत्तर रेलवे, पूर्वोत्तर रेलवे की कई योजनाओं का उद्घाटन कर जनता को नई सौगात दी

लखनऊ.राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को राजधानी के गोमतीनगर रेलवे स्टेशन से उत्तर रेलवे, पूर्वोत्तर रेलवे की कई योजनाओं का उद्घाटन कर जनता को नई सौगात दी। आने वाले दिनों में गोमतीनगर रेलवे स्टेशन वर्ल्ड क्लास का बनेगा। यहां आने वाली जनता को ऐसा फील होगा की वह दिल्ली के एयरपोर्ट के टर्मिनल थ्री पर हैं। बीजेपी विकास की बातें करता है और काम भी। उन्होंने यह भी कहा की लखनऊ मेट्रो के ट्रायल के लिए मेरे पास आमंत्रण नहीं आया इसको मुद्दा नहीं बनाना चाहिए क्योंकि इसका मुझे कोई मलाल नहीं।

गोमती नगर स्टेशन 103 करोड़ रुपए से संवारने के साथ ही केंद्र ने 350 करोड़ की राशि उत्तर प्रदेश सरकार को मेट्रो परियोजना को शुरू करने के लिए दिया। राजनाथ सिंह ने समाजवादी पार्टी और सीएम अखिलेश का नाम लिए बगैर कहा की केंद्र राज्य का विकास चाहती है। मेट्रो के ट्रायल पर अगर मुझे आमंत्रित नहीं किया कोई बात नहीं। विकास के कार्यों में कोई विवाद नहीं होना चाहिए। विकास कोई भी करे उसके लिए ताली बजानी चाहिए। केंद्र और राज्य सरकार के प्रयास के बाद ही यूपी की जनता को मेट्रो मिली।

Rajnath Singh

पीएम मोदी को दें 50 दिन

राजनाथ सिंह ने कार्यक्रम के दौरान कहा की जो लोग प्रधानमंत्री के नोटबंदी पर का विरोध कर रहे हैं उनसे पीएम ने 50 दिन का समय मांगा है। उनको समय दीजिये सब ठीक हो जाएगा। स्थिति सुधर रही है और कालाधन रखने वालों का पैसा भी अब सामने आने लगा है। पीएम का यह ऐतिहासिक और साहसिक फैसला है जिसका स्वागत जनता कर रही है।

बैंक में रुपयों का फ्लो ठीक होने लगा है

राजनाथ सिंह ने कहा की अब बैंक में पैसों का फ्लो ठीक होने लगा है। दिसंबर के अंत तक सब कुछ ठीक हो जायेगा। उन्होंने बतया की आज बैंक की लाइन में भी जो लोग खड़े हैं वह भी पीएम मोदी का सपोर्ट कर रहे हैं। जनवरी तक हालात सही हो जाएंगे।

देश के सैनिकों पर भरोसा रखें

कश्मीर में आतंकवादी गतिविधियों पर उन्होंने मीडिया के सामने जनता से अपील की है की देश के लोग अपने सैनिकों पर भरोसा रखें। कश्मीर में 80 के दशक से आतंकवाद फल फूल रहा है। इसका अंत करने में देश के सैनिक जुटे हुए हैं। इसको काबू पाने में अभी समय लगेगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned