Bollywood Actor Ranveer Singh ने Mulayam Singh Yadav का आशीर्वाद लेकर Dimple Yadav के साथ लगाए ठुमके.

Lucknow, Uttar Pradesh, India
Bollywood Actor Ranveer Singh ने Mulayam Singh Yadav का आशीर्वाद लेकर Dimple Yadav के साथ लगाए ठुमके.

Ranveer Singh ने Mulayam Singh Yadav का आशीर्वाद लेकर Dimple Yadav के साथ लगाए ठुमके.

लखनऊ. Bollywood Actor Ranveer Singh का आज जन्मदिन है और इस मौके को वो अपनी 'मस्तानी' Deepika Padukone के साथ और खास बना रहे हैं। वहीं देश-विदेश से उनके फैंस Social Media पर उनको ढ़ेर सारी बधाईयां दे रहे हैं। इधर लखनऊ में भी उनके कई फैंस है जो उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहे होंगे। वैसे रणवीर सिंह का यूपी से एक अनोखा रिश्ता है, खासतौर पर Dimple Yadav, Samajwadi Party, Akhilesh Yadav, Mulayam Singh Yadav  से। 


हर कोई जानता है कि रणवीर सिंह दिल से सच्चे और हमेशा उर्जा से भरपूर रहते है। वो जहां भी जाते हैं, लोगों में खुशियां फैला देते हैं और ऐसा ही कुछ पिछले वर्ष Saifai Mahotsav में देखने को मिला था, जहां पूरा सपा परिवार Ranveer की उपस्थिति से काफी प्रफुल्लित दिखा। Ranveer Singh इसने खुश थे वहां पहुंच कर की वो परफॉर्मेंस देते हुए Mulayam Singh Yadav के पैरों पर गिर गए थे।


Saifai में लगा था सितारों का जमखट-
जनवरी 2016 में सैफई महोत्सव में Bollywood Nights का आयोजन भी किया गया था। इसमें शमिता शेट्टी, अर्जुन कपूर, आयुष्मान खुराना, सैफ अली खान, करीना, सोनाक्षी सिन्हा जैसे बॉलीवुड कलाकार भी पहुंचे थे। वहीं राहत अली, सपना मुखर्जी, मीका सिंह, जावेद अली और अंकित तिवारी जैसे गायकों ने वहां पर अपने सुरमई गीतों से समा बांधने का काम किया था।



मुलायम सिंह यादव का लिया आशीर्वाद-
इसी बीच हैंडसम हंक Ranveer Singh स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस देने पहुंच गए। फिल्म 'दिल धड़कने दो' के पंजाबी गाने वो पहले खूब थिरके। उसके बाद वो अचानक स्टेज से नीचे उतर आए। रणवीर सिंह ने अचानक सपा संरक्षक का आशीर्वाद लेने के लिए पहले उनके पैर छुए, फिर उनके हाथों को चूमा। Mulayam ने बदले में रणवीर की पीठ पर हाथ रखते हैं उन्हें आशीर्वाद दिया।

Ranveer

Dimple को की नचाने की कोशिश-
मंच पर वापस जाने से पहले उन्होंने पूर्व सीएम Akhilesh से किसी गहरे दोस्त की तरह हाई 5 किया। वहीं रणवीर सिंह यहां Dimple Yadav को नचाने नहीं भूले। हालांकि उन्होने कोशिश खूब की, लेकिन डिंपल यादव खड़ी सिर्फ मुस्कुराती रहीं, वो नाची नहीं। रणवीर ने डिंपल का हाथ अपने माथे से लगाया और वहां से चलते बने।


Ranveer

आज रणवीर सिंह 32 वर्ष के हो गए हैं। और इस मौके पर कहीं न कहीं सैफई व यूपी मे उनके फैंस इस दृश्य को दोबारा याद कर रहे होंगे।

Ranveer

फिल्म पदमावती में अपनी गर्लफ्रैंड दीपिका के साथ करेंगे रोमांस
रणवीर पिछले वर्ष फिल्म बेफिक्रे में दिखे थे। फिलहाल वो निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पदमावती में अपनी Girlfriend दीपिका के साथ एक बार फिर रोमांस करते नजर आएंगे। पत्रिाका की तरफ से उन्हें ढ़ेरों शुभकामनाएं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned