सपा नेता संजय पांडे की फ्लैट में मिली लाश

Abhishek Gupta

Publish: Jan, 14 2017 04:56:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
सपा नेता संजय पांडे की फ्लैट में मिली लाश

समाजवादी पार्टी नेता संजय पांडे की लाश लखनऊ के एक फ्लैट में मिली है। 

लखनऊ. समाजवादी पार्टी नेता संजय पांडे की लाश लखनऊ के एक फ्लैट में मिली है। ये फ्लैट कपिल देव सिंह समाजवादी फाउंडेशन का दफ्तर भी है। एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक संजय पांडे समाजसेवी जनेश्वर मिश्र के शिष्य भी थे और 18 महीने पहले ही वो लखनऊ में शिफ्ट हुए थे। जिस फ्लैट में उनकी मृत्यु हुई वो कपिलदेव सिंह के बेटे अरुण कुमार का था।

शुक्रवार की शाम को अखबार देने वाला एक शख्स उन्हें अखबार देने पहुंचा, जहां फ्लैट के दरवाजे के बाहर उसने कई पुराने अखबार देखें। शक होने पर उसने पांडे के अटेंडेंट राम प्रकाश यादव को इस बारे में जानकारी दी। राम प्रकाश ने एक कमरे का दरवाजा खोला जिससे वो फ्लैट में घुस पाया। अदंर जाने पर राम प्रकाश ने संजय पांडे को कुर्सी पर बैठे पाया। पांडे के शरीर में किसी तरह की हरकत नहीं हो रही थी।

पुलिस ने लाश के पास एक मेज पर से शराब की खाली बोतल पाई है। हुसैनगंज पुलिस इंस्पेक्टर अखिलेश पांडे ने बताया कि शरीर पर कोई भी चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। उन्होंने बताया मौत की वजह जानने के लिए हमने शव को परीक्षण के लिए भेज दिया है और अभी रिपोर्ट का इंतजार है।

शुरुआती जांच में ये बताया गया है कि पांडे तीन दिनों से कहीं भी देखे नहीं गए थे। पुलिस ने कहा कि पांडे ने 70 के दशक में ही इलाहाबाद में अपने घर को छोड़ दिया था। उनके भाई का कहना है कि संजय अपने परिवार से काफी समय से सम्पर्क में नहीं थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned