अखिलेश के बयान पर चाचा शिवपाल ने दिया ये जवाब...

Ruchi Sharma

Publish: Feb, 17 2017 03:51:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
अखिलेश के बयान पर चाचा शिवपाल ने दिया ये जवाब...

यूपी में हर राजनीतिक पार्टी जनता को लुभाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहें हैं

लखनऊ. यूपी में हर राजनीतिक पार्टी जनता को लुभाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहें हैं। ऐसे में राजनीतिक दल अपने को बेहतर साबित करने की होड़ में हैं, इसके चलते अपने राजनीतिक दल एक दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं। वहीं अखिलेश यादव अपने ही उम्मीदवार अपने अौर अपने चाचा शिवपाल यादव ने बिना नाम लिए शिवपाल को हराने की अपील भी की। कहा कि कुछ लोगों ने साइकिल को हडपने की योजना बनाई थी। 

लेकिन वे इसमें कामयाब नहीं हो सके। रैली में अखिलेश के भाषण से यह स्पष्ट हो गया है कि अभी भी समाजवादी पार्टी में गड़बड़ है। वहीं अखिलेश के बयान पर शिवपाल ने पलटवार करते हुए कहा कि अखिलेश के बयान सीधे सीधे कुछ भी ना बोलते हुए कहा कि सब ठीक है, मैं सिर्फ अपने चुनाव पर ध्यान दे रहा हूं। परिवार के इस झगडे में शिवपाल अब अकेले पड गए हैं लेकिन मुलायम ने साथ नहीं छोडा है, मुलायम खुद शिवपाल के लिए प्रचार करने जसवंतनगर गए थे जहां से शिवपाल उम्मीदवार हैं।

अखिलेश ने कहा कि...

अखिलेश ने कहा कि हमने लोगों पर ज्यादा ही भरोसा कर लिया. जिन पर भरोसा किया उन्होंने हमें और नेता जी को ही लड़ा दिया। मैंने कभी साइकिल को हराने की बात नहीं की लेकिन सुना है इटावा में कहीं कहीं मोबाइल से लोगों को बुलाकर साइकिल हराने की बात कही जा रही है। हमने सुना है कि यहां पर एक नई पार्टी भी बनने जा रही है। ये आरोप तो हम पर लगता था कि हम नई पार्टी बनाने जा रहे हैं। कौन समझाए कि नई पार्टी बनाने से कुछ नहीं होता। अखिलेश ने कहा कि ऐसे लोग जिन्होंने नेता जी और हमारे बीच खाई पैदा की है इटावा को लोगों उन्हें सबक सिखाने का काम करना।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned