Presidential Election 2017 - शिवपाल यादव ने कहा, सेक्युलर और लोहिया की परिपाटी के हैं कोविंद 

Lucknow, Uttar Pradesh, India
Presidential Election 2017 - शिवपाल यादव ने कहा, सेक्युलर और लोहिया की परिपाटी के हैं कोविंद 

Presidential Election - शिवपाल ने कहा कि कोविंद सेक्युलर हैं और लोहिया की परिपाटी के हैं।

लखनऊ. Rastrapati Chunav के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच वोट डाले जा रहे हैं। CM Yogi Adityanath अपना वोट डाल चुके हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगी दल एक-दूसरे की टांग खींचते हैं। अच्छा होता कि सभी विपक्षी दल रामनाथ को वोट देकर जिता दें। इसी बीच उमा भारती ने भी अपना वोट डाला।

वोट डालने पहुंचे Shivpal Singh Yadav का कहना है कि नेताजी के निर्देशानुसार उनका समर्थन कोविंद को है। शिवपाल यादव बाहुबली विधायक विजय मिश्रा और पत्नी की हत्या के मामले में आरोपी विधायक अमनमणि त्रिपाठी के साथ वोट देने पहुंचे। शिवपाल ने कहा कि कोविंद सेक्युलर हैं और लोहिया की परिपाटी के हैं।

लखनऊ विधानसभा स्थित मतदान केंद्र पर 403 विधायकों के साथ ही तीन सांसद भी वोट डालेंगे। सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक विधानभवन के तिलक हॉल में मतदान होगा। चुनाव आयोग ने मतदान पर नजर रखने के लिए दो प्रेक्षक तैनात कर दिए हैं। मतदान के लिए सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए हैं। 

भारत निर्वाचन आयोग ने चुनाव पर नजर रखने के लिए संयुक्त सचिव भारत सरकार अरूण कुमार मेहता को प्रेक्षक और निदेशक विधि विजय कुमार पांडेय को विशेष प्रेक्षक बनाया है। प्रमुख सचिव विधानसभा और चुनाव के सहायक रिटर्निंग अधिकारी प्रदीप कुमार दुबे ने तिलक हाल में मतदान
समेत चुनाव की सभी तैयारियों का जायजा लिया। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned