शिवपाल ने ट्वीट कर कहा- राष्ट्रपति पद के लिए कोविंद से बढ़कर कोई नहीं

Lucknow, Uttar Pradesh, India
   शिवपाल ने ट्वीट कर कहा- राष्ट्रपति पद के लिए कोविंद से बढ़कर कोई नहीं

कड़ी सुरक्षा के बीच राष्ट्रपति चुनाव कल सोमवार को खत्म हुआ। 

लखनऊ। कड़ी सुरक्षा के बीच राष्ट्रपति चुनाव कल सोमवार को खत्म हुआ। चुनाव को लेकर को लेकर कौन किसे वोट देगा या किसने किसको वोट दिया इन सब पर बड़े बड़े नेताओं ने बयान दिया। बयानों में शिवपाल सिंह यादव भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करके बताया कि राष्ट्रपति का चुनाव आम सहमति से होना चाहिए। उन्होंने कहा, रामनाथ कोविंद से बेहतर कोई नहीं है इसलिए उनके पक्ष में मतदान किया है। शिवपाल ने मतदान से पहले कहा, मैं नेताजी के निर्देश पर कोविंद के साथ हूं। वहीं, सपा का कहना है कि पूरी पार्टी मीरा कुमार के साथ।

यह भी पढ़ें- रामनाथ कोविंद का राष्ट्रपति बनना तय लेकिन इन BJP विधायकों ने कर दिया बड़ा गेम!





आगे शिवपाल यादव ने कहा कि कोविंद ने हमसे समर्थन मांगा था, मीरा कुमार ने समर्थन भी नहीं मांगा। सपा द्वारा मीरा कुमार के पक्ष में मतदान की अपील पर कहा कि पार्टी ने हमारी राय सुनी नहीं, इसलिए अपनी राय खुद बनानी पड़ी।

मतदान के लिए शिवपाल अपने आवास से निषाद पार्टी के विधायक विजय मिश्र व निर्दलीय अमनमणि त्रिपाठी के साथ विधान भवन पहुंचे। कहा कि हमने कोविंद को वोट दिया है। सपा के बहुत से विधायकों ने उनके पक्ष में मतदान किया है। कोविंद ज्यादा सेकुलर और समाजवादी हैं।

यह भी पढ़ें- big breaking : राष्ट्रपति पद पर मायावती ने आखिर तोड़ दी चुप्पी, दिया ये जोरदार बयान! 

समाजवादी पार्टी ने किया दावा कि वे मीरा के साथ 

वहीं दूसरी और समाजवादी पार्टी ने दावा किया की उनकी पार्टी मीरा कुमार के साथ है। मामले पर पूर्व मंत्री शैलेन्द्र यादव ललई ने कहा, सपा दो फाड़ नहीं हुई। पूरी पार्टी एकजुट है। कहीं क्रास वोटिंग नहीं हुई। शिवपाल के बयान पर कहा कि किसी के निजी वक्तव्य पर भरोसा मत कीजिए, सभी विधायक राष्ट्रीय अध्यक्ष के कहने पर वोट कर रहे हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned