पचीस वर्षों के कार्य पांच वर्षों में होंगे : अपर्णा यादव

Ritesh Singh

Publish: Feb, 16 2017 07:03:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
 पचीस वर्षों के कार्य पांच वर्षों में होंगे : अपर्णा यादव

जीरो क्राइम जोन, जीरो भूमि अधिग्रहण जोन बनेगा।

लखनऊ,175- कैण्ट विधानसभा से समाजवादी-कांग्रेस पार्टी की गठबंधन  की प्रत्याशी, समाज सेविका अपर्णा यादव ने व्यापक जनसंपर्क कर समाजवादी पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील कीं।अपर्णा यादव ने गोपालपुरी, गीतापल्ली तथा न्यू सरदारी खेड़ा, गुरुनानक वार्ड में जनसंपर्क कर लोगों से समाजवादी पार्टी के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया तथा आयोजित जनसभाओं अपर्णा यादव ने विकास के मुद्दे पर मतदान करने के लिए लिए कहा। इस दौरान अपर्णा यादव को अपार जनसमर्थन तथा क्षेत्र की जनता का आशीर्वाद प्राप्त हुआ। लोगों ने अपर्णा यादव को भारी मतों से जिताने का भरोसा दिलाया। 

अपर्णा यादव  ने कहा कि मैंने बिना विधायक बने ही क्षेत्र में इतना विकास कार्य करा दिया है कि अब मुझे विधायक बनने से विरोधी नही रोक पाएंगे। चाहे वो जितना भी दुष्प्रचार मेरे खिलाफ कर लें, क्षेत्र की जनता मेरे साथ है और मैं क्षेत्र के विकास के लिए सदैव इसी तरह काम करती रहूंगी। उन्होंने कहा कि कैण्ट क्षेत्र में अब नाम नही काम बोलेगा।

Social worker

सिर्फ विकास की बात होगी जिसके बदौलत कैण्ट विधानसभा का नाम सर्वोत्तम विधानसभाओं में सुमार होगा। उन्होंने कहा कि पूर्व के जनप्रतिनिधियों ने यहाँ पर कोई विकास कार्य नही कराया फिर भी आज विकास के नाम पर वोट मांगने निकले हैं, इससे बड़ा दुर्भाग्य क्षेत्र की जनता के लिए और क्या हो सकता है। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी ने नोट बंदी की है उसकी वोट बंदी कर देना ।

अपर्णा यादव ने कहा कि प्रत्याशी घोषित होने के बाद से मैंने अभी तक 255 सड़कों, 58 समर्सिबल पम्प तथा 8 ट्यूबेल लगवा चुकी हूँ। नालियों, शौचालयों आदि का निर्माण करा दिया है। तकरीबन ढाई हज़ार महिलाओं को समाजवादी महिला पेंशन तथा कईयों को समाजवादी लोहिया आवास दिलाया है।

Social worker

राशन कार्ड तथा आधार कार्ड बनवाये हैं। उन्होंने कहा कि मेरे जीतने के बाद क्षेत्र जीरो क्राइम जोन, जीरो भूमि अधिग्रहण जोन बनेगा। महिला कॉउंसलिंग सेल का गठन किया जायेगा। पांच वर्षों में वो सभी कार्य पूर्ण होंगे जो पिछले पचीस वर्षों में नही हुए। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned