आजम ने योगी पर बोला हमला- कहा-जौहर विश्वविद्यालय कोई शराबघर या वेश्यालय नहीं  

Ashish Pandey

Publish: Jul, 17 2017 04:31:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
आजम ने योगी पर बोला हमला- कहा-जौहर विश्वविद्यालय कोई शराबघर या वेश्यालय नहीं  

कहा-योगी सरकार को अखिलेश सरकार की हर अच्छी चीज खराब लग रही है। 

लखनऊ. सपा के वरिष्ठ नेता और रामपुर से विधायक आजम खां का विवादों में रहना मानों आदत सी बन गई है। वे अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। वे कब क्या कहेंगे यह तो वे ही जानें। सपा के फायरब्रांड लीडर आजम खां ने कई दिनों की चुप्पी के बाद सोमवार को फिर आग उगली है। राजधानी में विधान भवन में राष्ट्रपति के चुनाव में मतदान करने आए आजम खां ने सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव को नसीहत देने के बाद यूपी की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। आजम खां ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार को अखिलेश सरकार की हर अच्छी चीज खराब लग रही है। अब सरकार साइकिल ट्रैक को तोडऩे की तैयारी में हैं। उन्होंने कहा कि साइकिल ट्रैक तोड़ देने से कोई साइकिल पर चढऩा तो नहीं छोड़ देगा, साइकिल तो तब भी चलती रहेगी।  

यह भी पढ़ें-राष्ट्रपति चुनाव: अखिलेश यादव ने भी नहीं दिया मीरा कुमार को वोट

आजम खां रामपुर में जौहर विश्वविद्यालय के निर्माण में धांधली की सीबीआई जांच के सवाल पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि हमने तो रामपुर में बच्चों को पढऩे के लिए एक अच्छी जगह बनाई है। उसका निर्माण करवाया गया, जिससे बच्चों को अच्छी शिक्षा मिले। आजम यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि हमने बच्चों के पढऩे की जगह बनाई हैं, कोई शराबघर या रंडीखाना नहीं। इसके बाद भी अगर सीएम योगी आदित्यनाथ को जांच करानी है तो जांच करा लें। कुछ भी नहीं मिलेगा। वहां गरीब लोगों के बच्चे पढ़ाई करेंगे। 

साइकिल तो तब भी चलती रहेगी  
आजम खां ने कहा कि प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को पहले की अखिलेश यादव सरकार की हर अच्छी चीज खराब लग रही है। कहा-अब सरकार साइकिल ट्रैक को तोडऩे की तैयारी में हैं। साइकिल ट्रैक तोड़ देने से कोई साइकिल पर चढऩा तो नहीं छोड़ देगा, साइकिल तो तब भी चलती रहेगी।  
यह भी पढ़ें-अखिलेश के लखनऊ-आगरा हाइवे से महंगा होगा योगी का यह एक्सप्रेस-वे
विपक्ष को खत्म करना चाहते हैं योगी और मोदी
विधानमंडल के मानसून के दौरान विधान भवन में विस्फोटक मिलने पर आजम खां ने कहा कि प्रदेश में योगी आदित्यनाथ तथा केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार है। यह लोग विपक्ष को खत्म करना चाहते हैं। यहां तो विस्फोटक भी विपक्ष के नेता की कुर्सी के नीचे ही रखा जाता है। भाजपा की सरकार विपक्ष को समाप्त करने की परंपरा पर है। कहा कि उनका एक मकसद विपक्ष को समाप्त करने का है। आजम ने कहा कि अरे इतना अपोजिशन तो बचा रहने दो, जिससे कि तुम्हारे गलत काम का भी विरोध हो सके। जौहर विश्वविद्यालय पर आजम खां के बयान के बाद राजनीति गलियारों में इसके विरोध के शुरू उठने लगे हैं। आजम खां अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं और सोमवार को तो उन्होंने एक और विवादित बयान देकर विरोधियों को पार्टी और उन पर हमला बोलने का मौका दे दिया है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned