कोविंद की उम्मीदवारी पर डिप्टी सीएम ने फोड़े पटाखे, बताया यूपी के लिए यादगार गिफ्ट

Lucknow, Uttar Pradesh, India
कोविंद की उम्मीदवारी पर डिप्टी सीएम ने फोड़े पटाखे, बताया यूपी के लिए यादगार गिफ्ट

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात के रहने वाले और बिहार के राज्यपाल राम नाथ कोविंद को एनडीए का राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार घोषित किये जाने के बाद लखनऊ स्थित भाजपा दफ्तर में जश्न का माहौल देखने को मिला।

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात के रहने वाले और बिहार के राज्यपाल राम नाथ कोविंद को एनडीए का राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार घोषित किये जाने के बाद लखनऊ स्थित भाजपा दफ्तर में जश्न का माहौल देखने को मिला। पार्टी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ पटाखे छोड़ते और जश्न मनाते दिखे। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने राम कोविंद की उम्मीदवारी पर मिठाइयां भी बांटी।

राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री दोनों यूपी से

भाजपा दफ्तर में राम कोविंद के नाम के ऐलान के बाद पार्टी के नेता और कार्यकर्ता उत्साहित दिखे। कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता इस उनके कार्यकाल को याद करते हुए इस अवसर को यूपी के लिए बड़ी सौगात मानते हैं। उम्मीद करते दिखाई देते हैं कि राम कोविंद के चुनाव जीतने के बाद यूपी नया रिकार्ड कायम करेगा। देश के प्रधानमंत्री के बाद राष्ट्रपति पद का व्यक्ति भी यूपी का व्यक्ति बनेगा।

कोविंद समर्थकों ने बांटी मिठाइयां

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कार्यकर्ताओं के जश्न में हिस्सा लिया। कार्यकर्ताओं ने दफ्तर में आतिशबाजी की व्यवस्था कर रखी थी। डिप्टी सीएम खुद आतिशबाजी में पहुंच गए। उन्होंने अपने हाथ से पटाखे जलाये। पटाखों की धमक के बीच उत्साहित कार्यकर्ताओं के साथ खड़े रहे। कई बार कार्यकर्ताओं की भीड़ से बचाने के लिए सुरक्षाकर्मी भी काफी मशक्क्त करते दिखाई दिए। डिप्टी सीएम के बाद कार्यकर्ताओं ने भी आतिशबाजी की। इसके बाद मिठाई बांटा गया। मौर्य ने कहा कि आज का दिन यूपी के लिए यादगार है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned