कानपुर रेल हादसाः NIA कोर्ट में गजेन्द्र की पेशी

Shribabu Gupta

Publish: Feb, 17 2017 11:46:00 (IST)

Madhubani, Bihar, India
कानपुर रेल हादसाः NIA कोर्ट में गजेन्द्र की पेशी

एनआईए कानपुर रेल हादसे व घोड़ासहन बम प्लांट के मास्टरमाइंड गजेन्द्र शर्मा को बधुवार को कोर्ट की अनुमति से प्रोडक्शन वारंट पर पटना ले गयी...

मधुबनी। एनआईए कानपुर रेल हादसे व घोड़ासहन बम प्लांट के मास्टरमाइंड गजेन्द्र शर्मा को बधुवार को कोर्ट की अनुमति से प्रोडक्शन वारंट पर पटना ले गयी। उसे पटना एनआईए कोर्ट में पेशी के बाद बेउर जेल भेजा। फिर एनआईए उसे रिमांड पर लेगी।

एनआईए को आशंका है कि कानपुर रेल हादसे में पूछताछ के दौरान गजेन्द्र शर्मा से महत्वपूर्ण सुराग मिल सकते हैं। उसने १३ फरवरी को रक्सौल एसडीजेएम कोर्ट में सरेंडर किया था, जिसकी भनक एनआईए को भी नहीं लगी थी। वह आदापुर थाने के लक्ष्मीपुर पोखरिया निवासी अरूण राम व दीपक राम की हत्या मामले में भी नामजद आरोपित है। दोनों की हत्या नेपाल में कर दी गयी थी।

वहीं छौड़ादानो से गिरफ्तार सूरज व दीपू को भी रिमांड पर लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है। अनुसंधान के दौरान एनआईए की टीम ने भारत-नेपाल बॉर्डर से संदिग्ध चार लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। एनआईए के इंस्पेक्टर ने रक्सौल एसडीजेएम कोर्ट में प्रोडक्शन वारंट पर लेने के लिए आवेदन दिया था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned