अलग रह रही पत्नी से विवाद होने पर पति ने खुद को लगा ली आग

Deepak Rai

Publish: Apr, 21 2017 01:01:00 (IST)

chhatarpur madhya pradesh
अलग रह रही पत्नी से विवाद होने पर पति ने खुद को लगा ली आग

डेढ़ साल से अलग रह रह रही है विवाहिता, बच्चों से मिलने गया था युवक।

छतरपुर. शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में सागर जिले के एक युवक डेढ़ साल से अलग रह रही पत्नी के पास बच्चों से मिलने गया था। जहां पत्नी से विवाद होने पर पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली। जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। इसकी सूचना पड़ोसियों पुलिस व एंबुलेंस को दी। गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

जानकारी के अनुसार सागर जिला के लक्ष्मीबाई वार्ड निवासी विजय जैन (38) पिता मनमोहन शादी होने के बाद से पत्नी के साथ शहर के देरी रोड पर किराए से रहता था। करीब डेढ़ साल पहले पति-पत्नी के बीच विवाद होने पर दोनों अलग रहने लगे थे। विजय शहर के शांति नगर कॉलोनी में रहने लगा। 

जबकि पत्नी किरन वहीं देरी रोड पर ही बच्चों के साथ रहती थी। गुरुवार को सुबह करीब 8 बजे विजय बच्चों से मिलने पत्नी के घर गया था। तभी पत्नी से विवाद होने लगा। जिससे आहत होकर विजय ने खुद पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा ली। जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। चीख पुकार सुनकर आए पड़ोसियों ने इसकी की सूचना पुलिस व एंबुलेंस को दी। एंबुलेंस द्वारा उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। 

नहीं आया कोई युवक का हाल जानने

पड़ोसियों सूचना पर एंबुलेंस द्वारा उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन समाचार लिखे जाने तक उसका हाल जानने के लिए न तो पत्नी आई न ही बच्चे। वह लावारिस हालत में पड़ा इलाज करा रहा है।
जिला अस्पताल के बर्न वार्ड में मौजूद भर्ती युवक के बारे में डॉक्टरों का कहना है कि युवक पूरी तरह से जल चुका है। उसका इलाज बाहर किया जा सकता है। लेकिन उसके साथ में कोई न होने से उसका इलाज यहीं पर किया जा रहा है।

दोनों के तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है। आग लगाने के मामले की जांच की जा रही है। युवक की पत्नी घर पर नहीं मिली। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
अरविंद कुजूर, थाना प्रभारी 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned