scriptरोते-रोते छात्राओं ने खोली टीचर की पोल, बोली – क्लास में करते हैं गंदी-गंदी बातें | Mahasamund News: FIR against teachers for obscene act with girls in Mahasamund | Patrika News

रोते-रोते छात्राओं ने खोली टीचर की पोल, बोली – क्लास में करते हैं गंदी-गंदी बातें

locationमहासमुंदPublished: Jul 30, 2017 07:09:00 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने गुरू और शिष्‍य के पवित्र रिश्‍ते को शर्मसार कर दिया है।

obscene act

obscene act

महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने गुरू और शिष्‍य के पवित्र रिश्‍ते को शर्मसार कर दिया है। जी हां यहां पढ़ाई के बहाने टीचर ने छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें की। छात्राओं ने इस पूरी घटना की शिकायत जब क्लास टीचर से की तो उन्होंने एक्शन लेने के बजाए उल्टा छात्राआें को चुप रहने को कहा। इसके बाद छात्राओं ने यह बात अपने परिजनों को बताई तो गुस्से में परिजनों ने स्कूल का घेराव किया और आरोपी टीचर की मांग की। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी टीचर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें
स्कूली बच्चों से भरी वैन में भड़की आग, आनन-फानन में भागे बच्चे


दरअसल यह मामला महासमुंद जिले के सरायपाली इलाके का है, जहां शासकीय आदर्श उच्चतर माध्यमिक शाला के हिन्दी के व्याख्याता केआर मुखर्जी पढ़ाई के बहाने कक्षा 9वीं की छात्राओं के साथ अश्लील बातें और हरकतें करता था।

यह भी पढ़ें
ये महिला कर रही थी ऐसा गंदा काम जिसे देखकर लोग मचाने लगे शोर


छात्राओं ने जब इसकी शिकायत क्लास टीचर केसी स्वाईं से की। इस पर क्लास टीचर ने यह बात प्रिंसिपल को बताने के बजाय उल्टा छात्राओं को ही चुप रहने को कहा। इस पर छात्राओं को कुछ समझ नहीं रहा था कि वो अब क्या करें।

यह भी पढ़ें
खुशी-खुशी स्कूल में बेटे का दाखिला करवा के लौटे थे और 15 घंटे बाद आई ये खबर


शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होने पर छात्राओं ने रोते-रोते पूरा वाकया अपने-अपने परिजनों को बताई। इसके बाद परिजनों ने 28 जुलाई को स्कूल का घेराव किया और आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी की मांग की। मामला तूल पकडऩे पर बीईओ दीवान ने छात्राओं का बयान लिया था।

यह भी पढ़ें
ऑटो चलाने के साथ करता था ये गंदा काम, पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा


वहीं परिजनों ने टीचर की शिकायत स्थानीय पुलिस थाने में की। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दोनों टीचरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी एलआर ठाकुर ने बताया कि ब्लॉक शिक्षा अधिकारी डीएन दीवान की रिपोर्ट पर दोनों शिक्षकों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। अभी दोनों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। उधर, आरोपी शिक्षक मेडिकल अवकाश पर चले गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो