सीएम अखिलेश की चुनावी जनसभा के लिए तैयारियां हुई तेज

Abhishek Gupta

Publish: Feb, 17 2017 05:08:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
 सीएम अखिलेश की चुनावी जनसभा के लिए तैयारियां हुई तेज

महोबा में सूबे के मुखिया अखिलेश यादव 18 फ़रवरी को तक़रीबन 11 बजे चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए कुलपहाड़ कसबे में आ रहे हैं।

महोबा. महोबा में सूबे के मुखिया अखिलेश यादव 18 फ़रवरी को तक़रीबन 11 बजे चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए कुलपहाड़ कसबे में आ रहे हैं। इस जनसभा में तक़रीबन 20 से 25 हजार लोगों की भीड़ जुटने की उम्मीद जताई जा रही है।दरअसल महोबा में चौथा मतदान होना है जिसके मद्देनजर सीएम जनपद की दोनों विधानसभा सीटों के लिए अपने प्रत्याशियों के सर्मथन में मतदाताओं से अपील करेंगे। जनसभा को लेकर सपाई तैयारियों में जुटे हुए हैं। 

महोबा में चुनावी प्रचार अब तेजी पकड़ता जा रहा है। बीते रोज बीजेपी के राष्टीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक चुनावी जनसभा की थी तो अब सूबे के मुखिया अखिलेश यादव अब सपा प्रत्याशी के सर्मथन में एक चुनावी जनसभा करने आ रहे हैं। अखिलेश यादव महोबा की विधानसभा सीट के क़स्बा कुलपहाड़ के पॉलिटेक्निक मैदान में 18 फ़रवरी को चुनावी जनसभा होनी है। सभा को लेकर सपाई तैयारियों में जुटे हुए हैं। बैरिकेटिंग और स्टेज का काम तेजी से चल रहा है। प्रशासन के लोग भी मुख्यमंत्री के आने पर तैयारियों में लगे नजर आए। सुरक्षा को लेकर भारी पुलिस व्यस्था की गई है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned