महाराजगंज में गरजे अमित शाह, मोदी सरकार ने विपक्ष की कमाई को कागज का टुकड़ा बनाया

Mahrajganj, Uttar Pradesh, India
महाराजगंज में गरजे अमित शाह, मोदी सरकार ने विपक्ष की कमाई को कागज का टुकड़ा बनाया

कहा- मोदी सरकार किसानों-गरीबों का सपना पूरा करना चाहती है

महाराजगंज. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने नोटबंदी के मुद्दे पर विपक्षी दलों को जमकर घेरा। अमित शाह ने कहा कि कालेधन के कारोबारियों में मोदी के इस फैसले से हड़कंप मचा है। अमित शाह ने बसपा, सपा और कांग्रेस को भी अपने संबोधन के दौरान जमकर घेरा। 


विपक्ष की कमाई को मोदी ने कागज का टुकड़ा बनाया- शाह
शाह ने कहा कि विपक्षी 8 नवंबर के पहले मोदी सरकार से कालेधन कारोबारियों पर हो रही कार्रवाई पर जवाब मांग रहे थे, मगर जैसे ही सरकार ने कार्रवाई की, उनके बीच खलबली मच गई और वह नाराज हो गये। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने विपक्ष की कमाई को एक झटके में कागज का टुकड़ा बना दिया। शाह ने कहा कि मोदी सरकार आम लोगों के लिए विकास के लिए कई काम कर रही है।

यूपी सरकार में भ्रष्टाचार का बोलबाला- शाह
अमित शाह ने कहा कि  यूपी सरकार परिवर्तन को रोक कर बैठी है और विकास का पैसा भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रहा है। सूबे में कानून की व्यवस्था भी बद से बदतर हैं।

सेना ने आतंकियों को दिया करारा जवाब- शाह
वहीं सीमा पार से आतंकी घटनाओं पर शाह ने कहा कि हमारे सैनिकों ने आतंकियों को करारा जबाव दिया है और सरकार आगे भी किसी भी प्रकार के आतंकवाद को बर्दाश्त नहीं करेंगे। शाह ने राहुल गांधी पर बयानबाजी को लेकर जमकर हमला बोला


वहीं परिवर्तन यात्रा रैली को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ ने आतंकवाद पर जमकर हमला बोला। भाजपा सांसद ने कहा कि जिस तरह से सीमापार से देश के खिलाफ साजिश की जा रही है वह किसी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए। भाजपा नेता ने कहा कि हर हाल मेे भाजपा सरकार इस बात के लिए कटिबद्द है कि देेश के वीर जवानों का हौसला किसी भी सूरत में कमजोर नहीं होने दिया जायेगा और इसके लिए जो भी काम करना होगा वो भाजपा की सरकार करने के लिए तैयार है। 

भाजपा सांसद ने आतंकवाद पर जोरदार हमला बोलते कहा कि लातों के भूत बातों से नहीं मानते, और जो बातों से न मानें उन्हे लातों से ही मनाने का तरीका अपनाना चाहिए। 

सांसद ने कहा कि पिछली सरकारों ने देश को लूटकर बर्बाद कर दिया अब देश कि मोदी सरकार किसानों और गरीबों का सपना पूरा करना चाहती है। नोटबंदी पर बोलते हुुए भाजपा सांसद ने कहा कि मोदी सरकार पर पिछले ढाई सालों में एक भी भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगे। जिससे साफ हो गया है कि यह सरकार किसी भी तरह से देश में भ्रष्टाचार को रोकने के लिए तत्पर है। 

परिवर्तन यात्रा में ये हुए शामिल
परिवर्तन यात्रा रैली में प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या, प्रभारी ओम माथुर,  केन्द्रीय मंत्री अनुिप्रया पटेल, भाजपा नेता रामेश्वर चौरसिय़ा, समेत कई दिग्गज नेता भी शामिल हुए। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned