टैंकर पलटते ही कैसे ग्रामीणों ने लूटा डीजल, देखिए VIDEO

Sudhanshu Trivedi

Publish: Oct, 19 2016 03:15:00 (IST)

agra
 टैंकर पलटते ही कैसे ग्रामीणों ने लूटा डीजल, देखिए VIDEO

पुलिस के लाठी भांजने के बाद भी नहीं माने ग्रामीण, जिसे जो मिला उसी में भरकर भागे।  

मैनपुरी. दन्नाहार क्षेत्र के जरामई के नजदीक मंगलवार देर शाम आगरा की ओर से आ रहा एक डीजल से भरा टेंकर अचानक पलट गया। बताया जा रहा है कि किसी को बचाने के चक्कर में तेज गति से आ रहा टेंकर पलट गया। 

डिब्बा और बाल्टी में भरने लगे डीजल 
ग्रमीणों को जैसे ही टेंकर पलटने की सुचना मिली तो मेले की तरह ग्रामीण टेंकर पर लपके और डीजल को जितना लूट सकते थे लूट की। स्थानीय ग्रामीण डिब्बा और बाल्टी में डीजल भरने में जुट गए। जिसको जो मिला उसी में डीजल भरकर घर की ओर दौड़ लगा रहा था।  

नहीं हुई कोई जनहानि
टेंकर के पलटने में हालांकि कोई जनहानि तो नहीं हुई लेकिन स्थानीय निवासियों की मानें तो यंहा एक बड़ा हादसा भी हो सकता था। बताया जा रहा है कि इसी टेंकर में डीजल और पेट्रोल एक साथ आते थे। अगर आज भी दोनों एक साथ होते तो निश्चित तौर पर एक बड़ा हादसा हो जाता।

पुलिस ने खदेड़ा ग्रामीणों को
टेंकर पलटने की सूचना पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने जो नजारा देखा उससे दंग रह गई। कुछ देर बाद पुलिस ने लाठी के बल पर ग्रामीणों खदेड़ते हुए डीजल को बचाने का काफी प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों को रोकने में नाकाम रही।

फर्रुखाबाद जा रहा था टेंकर
बताया जा रहा है टेंकर डीजल को लेकर फर्रुखाबाद जा रहा था और उसमें लगभग छह हजार लीटर से भी ज्यादा डीजल भरा हुआ था।

थाना प्रभारी बोले नहीं हुई लूट 
वंहीं थाना प्रभारी मोहम्मद सईद अहमद ने कहा कि ग्रामीणों ने कोई डीजल की लूट नहीं की है। जो डीजल सड़क पर फ़ैल गया था उसी को ग्रामीण भर कर ले गए हैं।

देखें वीडियो:—

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned