दुल्हन को धमकी, अगर मुझसे शादी नहीं की  तो मंडप से उठा ले जाऊंगा

Vikas Kumar

Publish: Nov, 30 2016 12:17:00 (IST)

Mainpuri, Uttar Pradesh, India
दुल्हन को धमकी, अगर मुझसे शादी नहीं की  तो मंडप से उठा ले जाऊंगा

दुल्हन को फिल्मी अंदाज में मण्डप से उठाने की धमकी मिली है, सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में दुल्हन को मण्डप ने उठा ले जाने की बात कही है।

मैनपुरी. दुल्हन को फिल्मी अंदाज में मण्डप से उठाने की धमकी मिली है, सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में दुल्हन को मण्डप ने उठा ले जाने की बात कही है।  जिस युवती को धमकी मिली है, उसकी आगामी 1 दिसंबर को शादी होनी है।  विरोध करने पर युवती के परिवार वालों से मारपीट भी की गयी । मामले की शिकायत पर हरकत में आयी पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ये है पूरा मामला
मामला थाना एलाऊ इलाके के राजलपुर हविलिया गांव का है । यहां की रहने वाली युवती प्रीति की आगामी 1 दिसंबर को शादी है।  पड़ौस के ही रहने वाले युवक मुकेश ने युवती को शादी के मण्डप से उठा ले जाने की धमकी दी है।  एकतरफा प्यार में युवती से शादी करने का दबाव ये युवक बना रहा है।

जबरदस्ती करना चाहता है शादी

 युवती का आरोप है कि युवक ये कह रहा है कि तुझे मण्डप से उठा लेगें, तेरा बलात्कार करेंगे, तेरे पति को मार देंगे, मम्मी पापा को गालियां देता है, मारता है। पुलिस से शिकायत की तो कुछ नहीं हुआ, जबरदस्ती शादी करना चाहता है। युवती के पिता का कहना है कि ये युवक हम सब लोगों को घेरकर मारता पीटता है, खेतों में काम करते समय भी मारपीट करता है। मामले में मीडिया के हस्तक्षेप के बाद हरकत में आये थानाध्यक्ष का कहना है कि कार्यवाई के लिए गांव निकल रहा हूं, तहरीर में एक लड़के को बताया है कि वो परेशान कर रहा है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned