दिल्ली में आयोजिल हुआ तीसरा अंतर्राष्ट्रीय पुलिस एक्सपो

Market
दिल्ली में आयोजिल हुआ तीसरा अंतर्राष्ट्रीय पुलिस एक्सपो

फाउंडेशन फॉर पुलिस रिसर्च और नेक्सजेन के संयुक्त आयोजन में तीसरा अंतर्राष्ट्रीय पुलिस एक्सपो दिल्ली के प्रगति मैदान में 18 मई को शुरु हुआ। यह एक्सपो 18 और 19 मई को दो दिन तक चला।

नई दिल्ली: फाउंडेशन फॉर पुलिस रिसर्च और नेक्सजेन के संयुक्त आयोजन में तीसरा अंतर्राष्ट्रीय पुलिस एक्सपो दिल्ली के प्रगति मैदान में 18 मई को शुरु हुआ। यह इस एक्सपो के आयोजन का बिषय था सीमा विवाद के वावजूद आंतरिक सुरक्षा एक चुनौती।

इस कार्यक्रम में पुलिस प्रदर्शनी के दौरान विभिन्न देशी-विदेशी कंपनियों के द्वारा हेलीकॉप्टर, जन सुरक्षा, सुरक्षा प्रशिक्षण, सायबर सुरक्षा, आंतरिक सुरक्षा, स्पीड गन, संचार तकनीक, छोटे और बड़े अत्याधुनिक हथियारों का प्रदर्शन शामिल रहा। फाउंडेशन फॉर पुलिस रिसर्च के कार्यकारी निदेशक और इस पुलिस एक्सपो के आयोजक तपन चक्रवर्ती ने स्वागत भाषण दिया। 

इन्हें किया गया पुरस्कृत
इस दौरान उत्कृष्ट सेवा के लिए पुरस्कार भी प्रदान किए गए। कम्यूनिटी पुलिसिंग का पुरस्कार केरल को मिला वहीं राहुल श्रीवास्तव डीएसपी यूपी पुलिस को जन सेवा के लिए पुरस्कार दिया गया। ट्रैफिक प्रबंधन का पुरस्कार चंडीगढ़ के यशपाल सिंह को मिला। इसके अतिरिक्त कई सारे पुरस्कार पुलिस विभाग और सुरक्षाबलों को उनके अद्भुत कारनामों के लिए दिए गए। यह एक्सपो 18 और 19 मई को दो दिन तक चला।










Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned