सावधान ! बैंक वाले कर रहे आपके पैनकार्ड का उपयोग, आपको मिलेगा नोटिस 

Santosh Pandey

Publish: Feb, 17 2017 07:11:00 (IST)

Mathura, Uttar Pradesh, India
सावधान ! बैंक वाले कर रहे आपके पैनकार्ड का उपयोग, आपको मिलेगा नोटिस 

एक छोटे व्यापारी को आया 1294 करोड़ का नोटिस, सरकारी खाते में पैसा हुआ ट्रांसफर  

मथुरा। एक छोटे व्यापारी को लगा अधिक टैक्स के नोटिस का करंट। उस व्यापारी को पता ही नहीं और उनके पैनकार्ड से करोड़ों रूपए का हेरफेर होता रहा । उन्हें तब पता चला जब करोड़ों के टैक्स् का नोटिस मिला। यह नोटिस आयकर विभाग से मिला है। व्यापारी को इस बात की जानकारी नहीं है। वह इस नोटिस से परेशान है। उन्होंने इसके लिए प्रधानमंत्री और वित्तमंत्री से अपील की है। 

6954 बार पैन कार्ड का उपयोग 

इनकम टैक्स विभाग ने मथुरा के एक छोटे व्यापारी को 12,932,129,502 का नोटिस भेजा है। नीरज कुमार गर्ग इस घटना से परेशान हैं। उन्हें पता ही नहीं कि उनके खाते में ये परिवर्तन कैसे हुआ। गर्ग का कहना है की उन्होंने अपने खाते से सिर्फ 25,0000 का ट्रांजेक्शन किया है लेकिन करोड़ों के नोटिस से बेचैन हूं। गर्ग मथुरा के महोली रोड के रहने वाले है। उनका छोटा व्यापार है। जब उन्होंने इस बात की पड़ताल की तो उन्हें पता चला की उनके पैन कार्ड का गलत स्तेमाल किया गया है। उनके पैन कार्ड का करीब 6954  बार इस्तेमाल  किया गया है। जिसमे अलग अलग खातों में पैसा ट्रांसवर किया गया है। पैनकार्ड के नंबर का इस्तेमाल सिर्फ प्राइवेट खातों में ही ट्रांजेक्टन नही किया गया बल्कि कई सरकारी खातों में भी नीरज गर्ग के पैनकार्ड का स्तमाल कर मोटी रकम इधर से उधर की गयी। उनका दिल्ली की पंजाब नेशनल बैंक में कोई खाता नही है फिर भी दिल्ली से आखिर ये ट्रांजक्शन हुआ कैसे।

प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री से अपील 

गर्ग अब बैंक और सीए का चक्कर काट रहे है। वो परेशान है। इस पूरे मामले में पंजाब नेशनल बैंक के कर्मचारियों की मिली भगत से इंकार नही किया जा सकता। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली से अपील करते हुए कहा की जल्द से जल्द हमारी समस्या का समाधान किया जाए। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned