राहुल के 'डरो मत' पर मंत्री बोले- इतनी ही चिंता थी तो छुट्टी पर क्यों जाते

Mukesh Kumar

Publish: Jan, 13 2017 06:19:00 (IST)

Mathura, Uttar Pradesh, India
राहुल के 'डरो मत' पर मंत्री बोले- इतनी ही चिंता थी तो छुट्टी पर क्यों जाते

उन्होंने कहा कि सरकार इतनी अच्छी टेक्नोलॉजी दे रही है कि लोगों का डर निकलेगा।

मथुरा। केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अर्जुन मेघवाल ने कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के 'डरो मत' वाले बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अभी छुट्टी मनाकर आए हैं अगर इतनी ही चिंता थी तो क्यों जाते। मेघवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम जनता के दिल से डर को निकालना चाहते हैं कि आप डिजिटल ट्रांसजेक्शन कीजिए। भीम ऐप का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार इतनी अच्छी टेक्नोलॉजी दे रही है कि लोगों का डर निकलेगा।  

व्यापारियों ने बताईं समस्याएं
शुक्रवार को अग्र वाटिका में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अर्जुन मेघवाल ने पहुंचे थे। उनके साथ मथुरा की भाजपा सांसद हेमा मालिनी भी उपस्थित रहीं। कार्यक्रम में अर्जुन मेघवाल ने केंद्र सरकार की उपलब्धियां व्यापारियों को गिनाईं तो वहीं व्यापारियों ने भी अपनी समस्याओं से केंद्रीय मंत्री को अवगत कराया। जिस पर उन्होंने समाधान कराने का आश्वासन दिया है।

 Arjun Meghwal

डिजिटल ट्राजेक्शन का आह्वान
सम्मेलन में अर्जुन मेघवाल ने व्यापारियों से डिजिटल ट्रांजेक्शन किए जाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से किसानों और व्यापारियों के हितों में काम किया जा रहा है। आपको अच्छी से अच्छी सुविधाएं मिलें इसका भी हम ध्यान रखेंगे और आपके व्यापार में कोई बाधा या रूकावट नहीं आने देंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार हर फैसला आपके फायदे के लिए ले रही है।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned