'यूपी में परिवर्तन की लहर, 2017 में बनेगी भाजपा की सरकार'

Mukesh Kumar

Publish: Nov, 29 2016 06:48:00 (IST)

Mathura, Uttar Pradesh, India
'यूपी में परिवर्तन की लहर, 2017 में बनेगी भाजपा की सरकार'

भाजपा नेता ने कहा कि सपा और बसपा की ठेकेदारी से जनता परेशान है। इस बार परिवर्तन की लहर चल रही है।

मथुरा। जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों का भ्रमण कर भाजपा की परिवर्तन रैली मंगलवार को मथुरा शहर पहुंची। यात्रा का नेतृत्व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा, महामंत्री अरुण सिंह, रीता बहुगुणा जोशी ने किया। यात्रा का शहर में जगह-जगह स्थानीय कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। बता दें कि 25 नवंबर को परिवर्तन रैली मथुरा जिले में पहुंची थी।

सपा-बसपा से जनता परेशान
परिवर्तन रैली में चल रहे भाजपा नेता अरुण सिंह ने कहा कि सपा और बसपा की ठेकेदारी से जनता परेशान है। इस बार परिवर्तन की लहर चल रही है। आगामी चुनाव के बाद यूपी में भाजपा की सरकार बनेगी। वहीं नोटबंदी के बाद लोगों को हो रही परेशान के सवाल पर भाजपा नेता ने कहा कि इस फैसले से आम जनता को थोड़ी परेशानी जरूर हुई है लेकिन कुछ ही दिनों में सबकुछ सामान्य हो जाएगा।

'मैं तो पार्टी में नई नेता हूं'
भाजपा से सीएम पद के सवाल पर रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि भाजपा में कई दिग्गज नेता हैं मैं तो अभी पार्टी में नई नेता हूं। वैसे ही आखिरी फैसला हाईकमान करेगा। वहीं जम्मू में हो रहे आतंकी हमलों पर बहुगुणा ने कहा कि मोदी सरकार में आतंकियों के खिलाफ जो कार्रवाई हो रही है वो पहले कभी नहीं हुई। भारतीय सेना आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दे रही है।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned