नोटबंदी पर मोदी का पुतला दहन

Vikas Kumar

Publish: Dec, 01 2016 06:44:00 (IST)

Mathura, Uttar Pradesh, India
नोटबंदी पर मोदी का पुतला दहन

समाजवादी पार्टी मजदूर सभा के बैनर तले कार्यकर्ताओं ने  आज होलीगेट चौराहे पर नोटबंदी के खिलाफ  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका और आक्रोश जताया । 

मथुरा. देश में 23 दिन नोटबंदी के बीत जाने के बाद भी आम जान मानस मजदूर किसान को राहत नही मिल पा रही है। इसके चलते समाजवादी पार्टी मजदूर सभा के बैनर तले कार्यकर्ताओं ने  आज होलीगेट चौराहे पर नोटबंदी के खिलाफ  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका और आक्रोश जताया ।  

उमड रहा हुजूम
मथुरा जिला अध्यक्ष तुलसी राम ने कहा की पैसा निकाले और जमा करने के लिए पहले दिन की तरह आज तेइसवें दिन भी बैंको के बाहर हुजूम उमड़ा पड़ा है।  बैंको में उचित रुपया ना होने के चलते जनता को किसी बंधुआ मजदूर की तरह बैंको के बाहर अपना समय व्यतीत करना पड़ रहा है । इस नोटबंदी से सभी मजदूर को काम नहीं मिल पा रहा है ।

थक गई जनता
वहीं अन्य वक्ताओं ने कहा कि पूरा भारत परेशान है।  जनता त्राहि त्राहि कर रही है, लोगो को भुगतान नही हो पा रहा है । जनता लाइनों में लग कर थक गयी है। जो नरेंद्र मोदी ने  फैसला लिया है वह बिल्कुल गलत लिया है।  जिससे पूरे व्यापारी वर्ग सहित मजदूर भी अपनी रोजी रोटी को मोहताज हो गया है । सपा के कार्यकर्ताओं ने मोदी के इस निर्णय को काला कानून बतायाऔर देश विरोधी कार्य बताया है ।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned