भगवा चोला पहन महंत बनने पहुंचा यूपी पुलिस का सिपाही, पोल खुली तो...

Amit Sharma

Publish: Jun, 20 2017 08:02:00 (IST)

Mathura, Uttar Pradesh, India
 भगवा चोला पहन महंत बनने पहुंचा यूपी पुलिस का सिपाही, पोल खुली तो...

यूपी पुलिस के एक नटवर लाल सिपाही ने उदासीन अखाड़े की गद्दी पर बैठने के लिए ऐसी शातिर चाल चली कि आप हैरान रह जाएंगे।

मथुरा। उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही ने उदासीन अखाड़े की गद्दी पर बैठने के लिए शातिर चली। नटवरलाल सिपाही की पहचान खुलने से वह अपने मंसूबों में सफल नहीं हो पाया। सिपाही राम अवतार नोएडा के थाना सेक्टर 24 में तैनात है। राम अवतार सात दिन की छूट्टी लेकर साधुओं का चोला पहनकर मथुरा के उदासीन अखाड़े आ पहुंचा।

यह भी पढ़ें: इस इलाके में है आदमखोर बाघिन की दहशत...

थाने से फोन आने पर खुला राज
सिपाही राम अवतार मथुरा के उदासीन अखाड़े पहुंचकर अपने आप को एक बड़े साधुओं के अखाड़े से जुड़े होने की बात करने लगा और मथुरा के उदासीन अखाड़े के महंत होने का दावा भी कर दिया। मामला तब खुला जब सिपाही के पास उसके थाने से फ़ोन आया और मुंसी बातचीत करते हुए आमद रावनगी जैसे शब्द बोलने लगा। वहां खड़े मथुरा के थाना गोविन्द नगर में तैनात पुलिसकर्मी ने बातचीत करने के तरिके से मामले को समझ लिया। मामला समझते ही सिपाही राम अवतार से पूछताछ शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें: 1600 वर्ष पुराने इस जैन मंदिर की अनोखी है कहानी, देखें वीडियो

भेद खुलते ही सिपाही हुआ फरार
अपने आप को घिरता देख ये सिपाही पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। दरसअल साधुओं के इस उदासीन अखाड़े में मंहत की गद्दी बनने को लेकर झगड़ा चल रहा है। उसी को लेकर पुलिस वहां कई दिनों से तैनात है। झगड़े का फायदा उठाकर सिपाही महंत बनके साधुओं के अखाड़े की संपत्ति पर राज करना चाहता था।

देखें वीडियो


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned