भाजपा विधायकों ने दी Rastrapati Chunav 2017 पर अपनी राय, जानिए किसने क्या कहा

Mathura, Uttar Pradesh, India
भाजपा विधायकों ने दी Rastrapati Chunav 2017 पर अपनी राय, जानिए किसने क्या कहा

देश के 15 वें राष्ट्रपति के लिए चुनाव शुरू हो चुका है। Presidential Election 2017 में NDA और UPA के दो प्रत्याशी मैदान में हैं। मथुरा में पांच विधानसभा और एक लोकसभा सीट है।

मथुरा। देश के 15 वें राष्ट्रपति के लिए चुनाव शुरू हो चुका है। Rastrapati Chunav 2017 में एनडीए और यूपीए के दो प्रत्याशी मैदान में हैं। मथुरा में पांच विधानसभा और एक लोकसभा सीट है। राष्ट्रपति चुनाव में हो रहे मतदान में भाग ले रहे मथुरा जिले के चार विधायकों ने अपनी राय दी। 
 
देश को मिला है अच्छा चेहरा 

shrikant sharma mla

यूपी सरकार में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने Ram Nath Kovind को ही राष्ट्रपति चुनने की बात कही।  उनका कहना है कि राष्ट्रपति पद के लिए एनडीए ने एक अच्छा चेहरा देश को दिया है। हम सभी भाजपा के प्रत्यशी होने के नाते यही चाहेंगे की राम नाथ कोविंद ही भारी बहुमत से विजयी घोषित हो। सभी की उम्मीद इस चुनाव पर ही टिकी हुई है।

यह भी पढ़ें : इसलिए खास है रामनाथ कोविंद के लिए आगरा 

दिलचस्प होगा राष्ट्रपति चुनाव 

laxminrayan chaoudhari mla

चौधरी लक्ष्मी नारायण ने बधाई देते हुए कहा कि आज देश को अच्छा राष्ट्रपति मिलने वाले हैं। वहीं Meira Kumar भी इस दौड़ में हैं लेकिन उन्हें जीत नहीं मिलने वाली। चुनाव काफी दिलचस्प होने वाला है। 
कोविंद ही होंगे राष्ट्रपति 


karinda singh mla

कारिंदा सिंह Govardhan Vidhan Sabha और  पूरन प्रकाश बल्देव विधान सभा से विधायक है। इन दोनों विधायकों की प्रतिक्रिया एक जैसी ही है। इन दोनों विधायकों का कहना है कि लगभग 80 प्रतिशत Ram Nath Kovind  और 20 प्रतिशत वोट मीरा कुमार को मिलेंगे। रामनाथ कोविंद ही होंगे देश के राष्ट्रपति होंगे। 


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned