स्कॉलरशिप में धांधली पर भड़के छात्र, कॉलेज में हंगामा

Mathura, Uttar Pradesh, India
 स्कॉलरशिप में धांधली पर भड़के छात्र, कॉलेज में हंगामा

छात्रों का आरोप है कि कॉलेज प्रशासन पुलिस के बल पर उनकी आवाज को दबाना चाहता है।

मथुरा। छाता कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को एक कॉलेज के छात्रों ने स्कॉलरशिप में धांधली का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। सैकड़ों छात्र सड़क पर आ गए। छात्रों के हंगामे की खबर पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और हल्का बल प्रयोग करते हुए छात्रों को खदेड़ दिया। छात्रों ने आरोप लगाया कि कॉलेज प्रशासन पुलिस के बल पर उनकी आवाज दबाना चाहती है।

कॉलेज प्रशासन पर धांधली का आरोप
प्रदर्शनकारी छात्रों का कहना था कि कॉलेज प्रशासन उनके हक पर डाका डाल रही है। उनको मिलने वाली स्कॉलरशिप में घोटाला किया जा रहा है। इसकी जानकारी होने पर छात्रों ने इसके खिलाफ आवाज उठाई। कॉलेज प्रशासन से लेकर एसडीएम छाता तक से मिले। जब कोई सुनवाई नहीं तो गुरुवार को कॉलेज कैपस में एकत्रित हो विरोध प्रदर्शन किया। छात्रों के मुताबिक कॉलेज प्रशासन ने यहां तक ये कह दिया कि कही चले जाओ कहीं भी तुम्हारी सुनवाई नहीं होगी।

पुलिस से भी हुई नोंकझोक

कॉलेज में हंगामे की खबर पर पहुंची पुलिस से छात्रों की नोंकझोक हो गई। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए छात्रों को खदेड़ने का प्रयास किया। जिससे छात्र और भड़क गए और मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों को पकड़ लिया। इस दौरान जमकर खींचतान हुई। छात्रों का आरोप है कि पुलिस के बल पर कॉलेज प्रशासन उनकी आवाज दबा देना चाहता है। फिलहाल जांच के आश्वासन पर मामला शांत हो गया।




Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned