योगी सरकार के 100 दिन: कामकाज से नाखुश शिक्षकों को बदलाव की उम्मीद

Mathura, Uttar Pradesh, India
 योगी सरकार के 100 दिन: कामकाज से नाखुश शिक्षकों को बदलाव की उम्मीद

योगी सरकार के 100 दिन के कामकाज से शिक्षक खुश तो नहीं है, लेकिन बदलाव होने की उम्मीद कर रहे हैं।

मथुरा। प्रदेश में योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने वाले हैं। इस दौरान सरकार तो अपनी उपलब्धियों का बखान कर रही है, लेकिन इन दिनों में जनता को क्या मिला है ये जानना बेहद जरूरी है। योगी सरकार के 100 दिन पूरे पत्रिका ने शिक्षिकों से बात की तो सरकार के कामकाज को लेकर अलग-अलग मत सामने आए।

वायदे पूरे होने की उम्मीद  
शिक्षिका शालिनी गोयल ने कहा कि सरकार बनने से पहले जो वादे किए गए थे वो चाहे महिलाओं को लेकर हो या व्यापारियों को लेकर। अभी तक पूरे नहीं हुए हैं। हालांकि शालिनी ने यह भी कहा कि एक आदमी के कहने से कुछ नहीं होता है जब तक पूरा सिस्टम सुधरेगा नहीं और तब तक कुछ नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि जो सरकारी कर्मचारी वक्त पर नहीं आते थे अब इसमें थोड़ा सुधार हुआ है। हम अभी भी उन से यही अपेक्षा रखते हैं कि जो वादे किए थे वो पूरे होंगे।  

वीडियो-


कम नहीं हुआ भ्रष्टाचार
शिक्षक राजेश उपाध्याय कहा कि योगी सरकार ने आते ही शिक्षकों के लिए कई घोषणाएं की गई, लेकिन धरातल पर अभी तक कोई लाभ नहीं मिल सका। गुंडागर्दी बढ़ी है तो भ्रष्टाचार में भी कोई कमी नहीं आई है। राजेश का कहना है कि जो काम जिस रफ्तार से होने चाहिए थे वो उस रफ्तार से नहीं हो रहे हैं। वो सरकार के कामकाज से संतुष्ट नहीं है। हालांकि उन्होंने उम्मीद जताई है कि आने वाले दिनों में बदलाव नजर आएगा।

'एक साथ बदलाव नहीं आ सकता'

शिक्षिका मनीषा भार्गव का कहना है कि योगी सरकार ने अब तक अच्छे तरह से काम करने का प्रयास किया है। प्रदेश में क्राइम कंट्रोल तो हो रहा है लेकिन पुलिस के जो नीचे के लोग हैं वो कहीं ना कहीं लापरवाही करते हैं। योगी सरकार के 100 दिन के कामकाज से वो खुश हैं। उन्होंने कहा कि एक साथ बदलाव नहीं आ सकता है। वक्त लगेगा। काफी हद तक योगी सरकार अच्छा काम कर रही है।

वीडियो-


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned