आजम खान के खिलाफ यूपी के मऊ में परिवाद दाखिल 

Mau, Uttar Pradesh, India
 आजम खान के खिलाफ यूपी के मऊ में परिवाद दाखिल 

 बाबा साहेब भीम राव अम्बेडकर पर टिप्पणी करने के मामले में दर्ज हुआ केस 

मऊ. यूपी के मऊ जिले में गत दिनों आज़म खान द्वारा भारत संविधान के निर्माता बाबा साहेब भीम राव अम्बेडकर के मूर्ति को लेकर दिये गये विवादित बयान के काफी हंगामा खड़ा हो गया है। बात यहीं तक नहीं रुकी हंगामे के बाद लोगों ने यूपी के  कैबिनेट मंत्री और सपा के कद्दावर नेता आजम खान को सबक सिखाने का मन बना लिया और इस मामले को लेकर अदालत तक पहुंच गये। 
बतादें कि  मऊ जनपद के वकील और समाज सेवी जितेन्द्र गोयल ने इस बयान को लेकर आजम खान के खिलाफ जिला अदालत में परिवाद दाखिल किया।  अदालत ने मामले की सुनवाई के लिए  अगली तारीख 7 नवबंर मुकर्रर की। 



देखें वीडियो...




वादी जितेन्द्र गोयल ने बताया कि 6 सितम्बर को एक राष्ट्रीय अख़बार में छपी  खबर जिसमें कि उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री आज़म खान द्वारा अपने किसी भाषण में ये बोला कि अम्बेडकर की मूर्ति जिस जमीन पर लगाई जाती है वह जमीन कब्जा की हुई होती है और साथ ही जहां तक उनकी ऊंगली इशारा करती है वहां तक की जमीन भी कब्जा हो जाती है। वादी ने कहा कि  इस ख़बर को पढ़ने के बाद गोयल को काफ़ी ठेस पहुंची और उससे आहत होकर गोयल ने मऊ के जिला अदालत में  आजम के खिलाफ परिवाद दाखिल की। अदालत ने मामले की सुनवाई के लिए 07 नवंबर को अगली तिथि निर्धारित की। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned