यूपी की शराबी पुलिस का ये कारनामा आपको विचलित कर देगी

mau
 यूपी की शराबी पुलिस का ये कारनामा आपको विचलित कर देगी

शराब पीकर सड़क पर हुंडदंग मचाती है मऊ पुलिस

मऊ.  अतिसंवेदनशील जनपदों की श्रेणी में मऊ जनपद सुमार है। त्योहारों के मद्देनजर जिलें में सुरक्षा व्यावस्था के मद्देनजर जनपद में धारा 144 भी लगाया गया। ऐसे में जनपद में तैंनात शिव कुमार यादव और धीरेन्द्र यादव नाम के दो पुलिस कर्मी सरकारी देशी शराब की दुकान पर जश्न मनाते हुए दिखे। हमारी टीम ने जब इस जश्न की जानकारी मिली तो पुलिस कर्मीयों से रुबरु हुई...तो पता चला कि यूपी पुलिस गम में नही जब खुश होती हैं तो पीती हैं।
 
दरअसल सरायलखंशी थाने और पुलिस अधीक्षक कार्यालय के ठीक 200 मीटर की दूरी पर स्थित नरई बांध के सरकारी देशी शराब की दुकान दो पुलिस कर्मी शराब का दिन के उजालें मे ही लुफ्त उठा रहे थे, वहा के स्थानीय दुकानदारों सहित आने जाने वालें लोगों को अपनी अप्रीय गंदी गालियों से पुकार रहे थे। इसी बीच हमारी टीम को इसकी भनक लगी तो हमारी टीम ने वर्दी धारी शराबियों की करतूत का जायजा लेने के लिए शराब की दुकान पर पहुची। तो पता चला कि दोनों ही पुलिस कर्मी गम में नही बल्कि खुशी में शराब पी रहे हैं।

देखें वीडियो....


दरअसल प्राप्त जानकारी के अनुसार शराबी सिपाही शिव कुमार यादव और धिरेन्द्र यादव जिलें के हलधरपुर थाने पे तैंनात थे, लेकिन लापरवाहीयां मिलने पर एसपी शिव हरी मिणा ने दोनों ही सिपाहीयो को लाइन हाजिर कर दिया। जिसके बाद वो पुलिस लाइन भेज दिये गये। जिसके बाद रोजाना पुलिस लाइन से सरकारी देशी शराब की दुकान पर सुबह से लेकर शाम तक अपनी ड्यूटी दे रहे हैं। वही इन शराबी सिपाहीयों से पीङित दुकानदारों की माने तो दोनों ही रोजाना शराब पीने आते हैं। लेकिन दुकानदार पैंसा लेने के बाद ही उनकी आवभगत करता हैं।

खैर प्रत्यक्षदर्शीयों की माने तो वर्दीधारण कर शराब की दुकान पर शराब पीने समाज के लिए अच्छा संदेश नही हैं। अगर पुलिस वाले दिन के उजालें में वर्दी धारण कर अपने कर्तव्यों को भूल कर ऐसे ही नशे में चूर रहेगे तो आम जनता की देखभाल और सुरक्षा आखिर कौंन करेगा। फिलहाल अभी जिले की पुलिस प्रशासन द्वारा अभी शराबी सिपाहीयों की इस करतूत पर कोई भी कार्यवाही नही की गयी हैं। अब देखना ये हैं कि खबर दिखाये जाने के बाद आखिर क्या कार्यवाही की जाती हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned