बाहुबली मुख्तार अंसारी के गढ़ में गरजे ये मुस्लिम दिग्गज नेता, कहा अब हम बतायेंगे...

Mau, Uttar Pradesh, India
 बाहुबली मुख्तार अंसारी के गढ़ में गरजे ये मुस्लिम दिग्गज नेता, कहा अब हम बतायेंगे...

पूर्व बसपा नेता ने मायावती पर बोला हमला

मऊ. बसपा से निष्कासित दिग्गज नेता नसीमुद्दीन सिद्दकी ने बाहुबली मुख्तार अंसारी के गढ़ मऊ में कहा कि आज तक नहीं मालूम कि मुझे बसपा से क्यों निकाला गया। नसीमुद्दीन सिद्दकी ने मंच से अपना मोर्चा बनाने की बात कहते हुए कहा कि जो काम मायावती व बसपा नहीं कर पाई वो काम हम और हमारा मोर्चा करके दिखायेगा। नसीमुद्दीन सिद्दीकी मंगलवार को मऊ जिला के शहर कोतवाली स्थित मुस्लिम इंटर काॅलेज की नई बिल्डिंग के उद्घाटन करने के बाद जनता को संबोधित कर रहे थे। बता दें कि नसीमुद्दीन सिद्दीकी मऊ में रोजेदारों के साथ इफ्तार भी करेंगे। बता दें कि पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने 27 मई को अपनी नई पार्टी बनाने की घोषणा की थी। नसीमुद्दीन ने लखनऊ में ‘राष्ट्रीय बहुजन मोर्चा’ नामक पार्टी बनाई है। 




मुस्लिम इंटर काॅलेज की नई बिल्डिंग का उद्घाटन करने के बाद नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने समारोह में आये लोगों के साथ रोज इफ्तार किया। इसके बाद मीडिया के सवालो का जवाब देते हुए कहा कि बीसपी अब डूबता जहाज है, जिसमें जो भी बैठेगा उसका पतन हो जायेगा। उन्होंने बताया कि अपनी पार्टी ‘राष्ट्रीय बहुजन मोर्चा’ बनाया है, जिसका विस्तार करने करने के लिए वह स्वंय लगे हुए हैं। उत्तर प्रदेश से लेकर उतराखंन्ड महाराष्ट्र सभी जगहों पर मोर्चा का विस्तार किया जाएगा। इसी ही क्रम में मऊ जिले में आये हुए हैं और अपने लोगों के साथ में बैठककर इस मामले में चर्चा करेगें।



देखें वीडियो-
 







बता दें कि नसीमुद्दीन सिद्दीकी को पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में 10 मई को बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने पार्टी से निकाल दिया था। तब से ही नसीमुद्दीन मायावती व बसपा के खिलाफ लगातार हमला बोल रहे हैं। बसपा से निकाले जाने के तुरंत बाद नसीमुद्दीन ने मायावती पर कई गंभीर आरोप लगाये थे। साथ ही नसीमुद्दीन ने मायावती पर पैसे मांगने के आरोप लगाते हुए कई वीडियो टेप भी मीडिया के सामने लाये, जिसमें कथित तौर पर मायावती द्वारा उनसे पैसे मांगने की बात कही गई थी। जबकि बसपा सुप्रीमो मायावती ने नसीमुद्दीन पर यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान पैसे लेने व पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाया था। 


देखें वीडियो-




Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned