कक्षा छह की छात्रा को बनाया बंधक, कुछ कर पाता उसके पहले बच्ची को बचा लिया गया।

Mau, Uttar Pradesh, India
 कक्षा छह की छात्रा को बनाया बंधक, कुछ कर पाता उसके पहले बच्ची को बचा लिया गया।

आरोपी युवक के भाई की भीड़ ने की जमकर पिटाई।

मऊ. यूपी के मऊ की शहर कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत मलिक ताहिरपुरा मुहल्ले में एक छठवीं कक्षा की छात्रा को दुकानदर ने उस समय बंधक बना लिया जब वह स्कूल जा रही थी। उसे दुकान में बंद कर दिया। बंधक बनाकर वह उसने जैसे ही गलत हरकत शुरू की छात्रा ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर लोगों ने जबरदस्ती दुकान खुलवायी और बच्ची को बचा लिया। पर इसी दौरान मौका देखकर युवक वहां से भाग निकला। स्थानीय लोगों के हाथ युवक का भाई लगा तो उसकी जमकर धुनाई कर दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


देखें वीडियो



ये है पूरा मामला
शहर कोतवाली के मलिक ताहिरपुरा निवासी मुहम्मद अजमद की वहीं दुकान है। आरोप है कि गुरुवार को एक छठीं कक्षा की छात्रा स्कूल जा रही थी, इसी दौरान वह उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले आया और दुकान में खींचकर शटर बंद कर दिया। आरोप है कि अंदर दुकान में वह छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने लगा तो वह डर गई और उसने शोर मचाया। बंद शटर से आती लड़की के चिल्लाने की आवाज से लोग चैंके और भीड़ जमा हो गई। भीड़ ने जबरदस्ती शटर खुलवाया तो अंदर दुकानदार को एक बच्ची के साथ देखकर सभी लोग मामला समझ गए। इसी दौरन दुकानदार किसी तरह लोगों से खुदको बचाकर वहां से भाग निकला।


देखें वीडियो


इसी दौरान वहां भीड़ के हाथ दुकानदार का भाई लग गया। लोगों ने उसे पकड़कर जमकर पीटा। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। सारा मामला जानने के बाद पुलिस ने आरोपी के भाई को अपने साथ ले गई और आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास शुरू हो गया। जब लोग आरोपी दुकानदार के घर पहुंचे तो वहां पता चला कि वह बनारस जा चुका है। इस मामले की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज करा दी गई है।


देखें वीडियो

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned